जे.सी. विश्वविद्यालय ने दाखिले के भ्रामक दावों से सावधान किया

0
512
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 31अगस्त – जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद ने छात्रों तथा उनके अभिभावकों को विश्वविद्यालय में दाखिला दिलाने का झूठा दावा करने वाले किसी भी व्यक्ति या समूह से सावधान किया है जोकि उनसे पैसा ऐंठने का प्रयास हो सकता है।

विश्वविद्यालय ने स्पष्ट किया है कि विश्वविद्यालय की दाखिला प्रक्रिया पूर्णतः योग्यता पर आधारित है। विश्वविद्यालय की दाखिला समिति द्वारा आवेदनों का कड़ा मूल्यांकन किया जाता है। चयन प्रक्रिया में कई घटक और कट-ऑफ होते हैं, जो जेईई/गेट स्कोर या प्रवेश परीक्षा या योग्यता परीक्षा के अंकों के आधार पर तय किए जाते हैं। विश्वविद्यालय ने यह भी स्पष्ट किया है कि दाखिले के लिए विश्वविद्यालय में अलग से कोई प्रबंधन कोटा नहीं है।

विश्वविद्यालय ने छात्रों और उनके अभिभावकों को ऐसे किसी भी झूठे या भ्रामक दावों से सावधान रहने की सलाह दी है और ऐसे किसी भी मामले की सूचना विश्वविद्यालय प्रशासन को प्रमाण के साथ फोन नंबर 0129-2310160 या ईमेल admissionhelp@jcboseust.ac.in पर दी जा सकती है। विश्वविद्यालय द्वारा दाखिले से संबंधित प्रत्येक जानकारी आधिकारिक वेबसाइट www.jcboseust.ac.in के माध्यम से दी जा रही है। विश्वविद्यालय ने छात्रों को सलाह दी है कि वे अन्य स्रोतों से प्राप्त जानकारी की सत्यता की जांच अवश्य करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here