रोटरी क्लब अरावली फरीदाबाद, संकल्प फाउंडेशन और साईं साधना सेवा फाउंडेशन के सहयोग से महिलाकर्मियों को सैनिटरी नैपकिन और नीविया क्रीम बांटी

0
1013
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद,13जुलाई। रोटरी क्लब अरावली फरीदाबाद, संकल्प फाउंडेशन और साईं साधना सेवा फाउंडेशन के सहयोग से गियर अप उद्योग में ंसपनों की उड़ानं नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि मेडिचेक ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स फरीदाबाद की संचालक डॉ रंजीता गुप्ता वर्मा द्वारा दीप प्रज्जवलित कर किया गया। इस मौके पर उद्योग में काम करने वाली 150 महिलाओं को सैनिटरी नैपकिन और नीविया क्रीम वितरित की गई। इस अवसर पर डॉ रंजीता गुप्ता वर्मा ने महिलाकर्मियों को स्वास्थय के प्रति जागरूक किया। उन्होंने महिलाओं को मेंटस्ट्रल हाइजीन और स्वच्छता के बारे में बताया और समझाया। गियर अप के निदेशक रोटेरियन  रवीश तनेजा और उनकी पत्नी स्वाती तनेजा ने पूरे आयोजन का प्रबंधन किया। उन्होंने कार्यक्रम को बहुत संगीतमय और बेहतरीन बना दिया। रवीश तनेजा ने बताया कि वे कर्मचारियों को अपने परिवार का सदस्य मानते हैं और उसी तरह उनसे व्यवहार करते हैं, और वे कर्मचारियों को स्थाई रूप से बनाए रखने में विश्वास करते हैं। रवीश ने बताया कि इन महिलाओं की कड़ी मेहनत के कारण ही उनका उद्योग लोगों के घरों को रोशन कर रहा है तथा महिला सशक्तिकरण की दिशा में यह सभी बहुत अच्छा काम कर रही हैं।

कार्यक्रम मे रोटरी परिवार के सदस्य मोहित आनंद भाटिया, अल्पिका गर्ग, रवीश तनेजा, दीक्षा परनामी, रश्मी महाजन, स्वाती तनेजा, वैशाली सूद, प्रियंका भूटानी, बनिता आहूजा और रोट्रेक्टर अदिति, मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here