विकास कार्यों में रोड़ा बने तो नपेंगे अधिकारी : विधायक राजेश नागर

0
386
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 08 जुलाई। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज सेक्टर16 स्थित सर्किट हाउस में नगर निगम अधिकारियों के साथ विकास कार्यों पर चर्चा की। उन्होंने अधिकारियों से रुके हुए विकास कार्यों को जल्द पूरा करने का अल्टीमेटम दिया।

नागर ने विकास कार्यों को समय पर न करवाने पर अधिकारियों को फटकार भी लगाई। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के मामले में कोई कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। विधायक ने कहा कि भाजपा की सरकार विकास को अंतिम व्यक्ति तक ले जाना चाहती है। इसमें कोई भी रोड़ा बनेगा, उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। नागर ने बताया कि अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचाना हमारी जिम्मेदारी है, जिसे हम पूरा करने के लिए विधानसभा में आये हैं। उन्होंने बैठक में मौजूद ठेकेदारों को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि जो भी रुके हुए विकास कार्य हैं उन्हें जल्द से जल्द पूरा करें अन्यथा संबंधित व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाएगी। विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विकास को आम आदमी तक पहुंचाने का संकल्प लिया है और हम उनके संकल्प को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस कार्य में अधिकारियों का सक्रिय सहयोग भी चाहिए। जो अधिकारी इस कार्य को करने में असमर्थ है या उसका मन नहीं लगता है तो वह अपना तबादला करवा ले। लेकिन जनता के साथ खिलवाड़ मंजूर नहीं किया जाएगा।

इस बैठक में नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर डॉ नरेश कुमार, ज्वाइंट कमिश्नर प्रशांत अटकान, एसई ओमबीर सिंह, एक्सईएन जीपी वाधवा, एक्सईएन आशु सहित कई एसडीओ, जेई, ठेकेदार आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here