हॉमर्टन की प्रतिष्ठा में पुनर्वृद्धि

0
423
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 09 March 2022 : सेक्टर 21 ए फरीदाबाद स्थित हॉमर्टन ग्रामर स्कूल सन् 1983 से निरंतर सफलताओं की सीढ़ियों के शिखर तक चढ़ता जा रहा है। अपनी इस सफलता यात्रा के दौरान उसने अनेक पुरस्कार और सम्मान पत्र अपनी झोली में डाले और इस वर्ष भी अपने कर्तव्यनिष्ठ सहयोगियों और परिश्रमी सहकर्मियों के अथक प्रयासों के परिणाम स्वरूप शिक्षा के क्षेत्र में दो विशिष्ट पुरस्कार शिक्षण विशिष्टता के लिए प्राप्त किए l
एके एस. एजुकेशन अवार्ड्स संगठन ने गुरुग्राम के एक प्रतिष्ठित होटल में समाज को शिक्षित करने की अपनी प्रतिबद्धता और निरंतर त्याग और समर्पण के साथ कार्य करने के लिए हॉमर्टन ग्रामर स्कूल (सेक्टर 21ए फरीदाबाद में स्थित) को सम्मानित किया।

हॉर्टन ग्रामर स्कूल प्रबंधन के लिए विशेष गर्व का क्षण उस समय आया जब उसे 2021-22 के अत्यंत प्रभावी (योग्य) शिक्षण संगठन का पुरस्कार मिला तथा डिजिटल शिक्षण पद्धति (ऑनलाइन टीचिंग) एवं कक्षा में शिक्षण के लिए हॉमर्टन ग्रामर स्कूल के प्रबंध-निर्देशक श्री राज दीप सिंह को इसके लिए मंच पर सम्मानित किया गया। एक अन्य पुरस्कार हॉमर्टन ग्रामर स्कूल निर्देशक (एकेडेमिक्स) श्रीमती सुजैन कौर को शिक्षण क्षेत्र में अद्वितीय योगदान के लिए प्राप्त हुआ।

हॉमर्टन ग्रामर स्कूल फरीदाबाद के युवा प्रबन्ध निर्देशक श्री राज दीप सिंह ने अपने सभी कर्तव्यनिष्ठ सहयोगियों एवं परिश्रमी कर्मचारियों तथा उत्साही अभिभावकों को हार्दिक धन्यवाद देते हुए कहाकि आप सभी के सहयोग से स्कूल को पुरस्कार मिला !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here