अंतरराष्ट्रीय सूरजकुंड क्राफ्ट मेले में गजेंद्र फोगाट का जलवा

0
992
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 21 मार्च। 35वें सूरजकुंड मेले में आज की शाम गजेंद्र फोगाट के नाम रही कार्यक्रम में दोनों टूटे हुए हाथों पर प्लास्टर बंधे एक छोटी बच्ची खुद को नाचने से रोक नहीं पाई और फोगाट के गीतों पर मंच पर आकर उनके साथ जुड़ने लगी गजेंद्र फोगाट ने उस बच्ची को ₹500 इनाम दिया।

मौका था चौपाल दो पर गजेंद्र फोगाट लाइव का जिसमें सैकड़ों दर्शक 2 घंटे तक गजेंद्र फोगाट के गीतों पर झूमते रहे । फोगाट ने अपना कार्यक्रम देशभक्ति गीतों से शुरू किया उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित सांस्कृतिक विभाग के प्रधान सचिव डी सुरेश का स्वागत करते हुए कहा कि सरकार इस समय पूरे देश में आजादी का अमृत महोत्सव मना रही है तो कार्यक्रम की शुरुआत भी शहीदों को नमन करने से करनी चाहिए । उन्होंने सबसे पहले अपना गीत “एक शाम तो होनी चाहिए नाम शहीदा ने सबसे पहले कर लो तुम प्रणाम शहीदा नै” से शुरू किया और उसके बाद मेरा रंग दे बसंती चोला और वंदे मातरम गाकर दर्शकों को झूमने पर विवश कर दिया उसके बाद छोटे-छोटे बच्चों ने स्टेज पर आकर अपने अपने पसंदीदा गानों की डिमांड की जिसे पूरा करते हुए गजेंद्र फोगाट ने उन्हें सब गीतों पर नचाया।

इसके साथ-साथ दर्शकों ने भी अपने कुछ गीत उनसे गवाह जिसमें बहु काले की सेक्टर वाली कोठी में नहीं लगता जी मैं तेरे गांव की हवा गजेंद्र वह उनका सुपरहिट गीत माता का ईमेल कुल मिलाकर कितने लोगों की शाम बना दी लोगों ने गजेंद्र फोगाट को खूब आशीर्वाद दिया । कार्यक्रम के दौरान भाजपा कला एवं सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक अभिषेक देशवाल के साथ खुसी, मोटी , डिम्पल मोजूद रहीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here