नव प्रयास सेवा संगठन द्वारा आज पांचवां नेत्र जांच शिविर

0
984
?????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 19 अगस्त। नव प्रयास सेवा संगठन द्वारा आज पांचवां नेत्र जांच शिविर डबुआ कालोनी स्थित विश्वास पब्लिक स्कूल में तारा नेत्रालय द्वारा आयोजित किया गया। इस अवसर पर लोगों को स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोरोना बचाव वैक्सीन भी लगाई गई। शिविर का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व विधायक नगेन्द्र भड़ाना, शिक्षाविद् प्रदीप गुप्ता, ज्योति गुप्ता ने रिबन काटकर किया। इस अवसर पर वशिष्ठ अतिथि के रूप में जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय युवा सचिव सचिन तंवर, संजू सांवरिया, फिल्म निर्माता प्रदीप गुप्ता, रमेश जोशी, अवधेश कुमार ओझा, वंदना ऋषि, अशोक पौद्दार रूप में मौजूद थे।

संस्था के अध्यक्ष सुनील यादव ने आए हुए सभी अतिथियों का माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह के रूप में पौधा भेंट किया। श्री यादव ने बताया कि आज के इस शिविर में 252 लोगों ने अपनी नेत्र जांच करवाई। जिसमें से 23 लोगों का मोतियाबिंद आपरेशन के लिए चयन किया गया। बाकि शेष लोगों को चश्मा व दवाईयां भी वितरित की गई। इसके अलावा कोविड़-19 बचाव के लिए 275 लोगों ने वैक्सीन लगवाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here