जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने बूथ नंबर-154 में डाली अपनी वोट

0
53
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 25 मई। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने विद्या मंदिर स्कूल में स्थापित बूथ नंबर-154 पर अपना वोट डालते हुए लोकतंत्र के महापर्व में आहुति डाली। उन्होंने मतदाताओं को नियमित रूप से मतदान करने के लिए प्रोत्साहित किया।

उपायुक्त विक्रम सिंह सुबह करीब आठ बजे विद्या मंदिर स्कूल में पहुंचे, जहां पिंक बूथ स्थापित किया गया था। उन्होंने पिंक बूथ का दौरा करते हुए मतदाताओं के उत्साह का स्वागत किया। बूथ में आने के बाद उन्होंने पहले अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान की खुशी को जाहिर करते हुए उन्होंने वहां मौजूद अन्य मतदाताओं से भी सीधी बातचीत की। उन्होंने मतदाताओं के उत्साह को नमन किया कि वे बड़ी संख्या में सुबह-सवेरे मतदान करने के लिए पहुंचे।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान करना अति महत्वपूर्ण होता है। हर मतदाता को अपनी जिम्मेदारी को गंभीरता से समझते हुए अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करना चाहिए। जब भी वोट डालने का अवसर मिले तब वोट जरूर डालनी चाहिए। इस अवसर को कभी भी चूकना नहीं चाहिए। हर एक मत का अपना विशेष महत्व होता है।

इस दौरान उपायुक्त ने पिंक बूथ को बेहतरीन रूप देने के लिए विद्यालय प्रबंधन की भी मुक्त  कंठ से प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि पिंक बूथ को बेहद आकर्षक रूप दिया गया। उत्सव की भांति विद्यालय को सजाया गया। साथ ही मतदाताओं के लिए विशेष सुविधाएं भी मुहैया करवाई गई। नींबू पानी तथा बैठने आदि की सुविधाओं के साथ मेडिकल सुविधा भी उपलद्ब्रध करवाई गई। मतदाताओं ने भी प्रदान की गई सुविधाओं का लाभ  उठाते हुए जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here