CA राहुल मालोदिया के ‘व्यापारी टू सीईओ समिट’ ने राजकोट के व्यवसायियों को बनाया सशक्त

0
67
Spread the love
Spread the love

13 जून 2024: राजकोट, गुजरात के हेमू गढ़वी ऑडिटोरियम, 9 जून, रविवार को आयोजित व्यापारी टू सीईओ समिट 2024 एक दिवसीय कार्यक्रम सफल रहा, जिसमें देश भर से आये 1000 से अधिक व्यापारियों के साथ राहुल मालोदिया ने व्यापार को बढ़ाने के लिए रणनीतिओ पर चर्चा की। उद्यमियों को संपूर्ण संतुलित विकास, सेल्स स्ट्रेटजी, मार्केटिंग और फाइनेंस कैसै संभाले और छोटे- छोटे बदलावों के साथ आपके कारोबार की ग्रोथ कैसे होगी जैसे नॉलेज सेशन लिये। कार्यक्रम में व्यापारियों को आधुनिक बाजार के अनुसार अपने व्यापार की तरक्की के गुर सिखाए गए। सत्रों में बाजार के जटिल मुद्दों पर सहजता के साथ चर्चा में बताया कि हर छोटा व्यापारी बड़ा बिजनेसमैन बन सकता है उसे केवल जागरूक करने की जरूरत है।

कार्यक्रम के दौरान, उपस्थित लोगों को समय प्रबंधन और कर्मचारी जुड़ाव जैसी उनकी सबसे महत्वपूर्ण चिंताओं को संबोधित करने के लिए प्रश्नोत्तर सत्र में शामिल होने का अवसर मिला। नेटवर्क,मार्केटिंग ,सेल्स, फाइनेंस और आर्थिक गतिशीलता को समझने पर मालोदिया के सत्रों ने उद्यमशीलता उत्कृष्टता के लिए एक व्यापक रोडमैप प्रदान किया। ‘ व्यापारी 2 सीईओ समिट ‘ अपनी तरह का एक अनूठा आयोजन था जहां उपस्थित लोग विभिन्न उद्योगों में समान विचारधारा वाले व्यापारिक नेताओं के साथ अनुभव और नेटवर्क साझा कर सकते थे।

राजकोट में हुए अपने अनुभव को साझा करते हुए, CA राहुल मालोदिया ने कहा, “मैं राजकोट में व्यापारी समुदाय की भारी उपस्थिति और भागीदारी के लिए आभारी हूं। उनका कहना है कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य छोटे व्यापारियों को सीईओ बनने की नॉलेज देना है। उनको पता ही नहीं होता कि कैसे कर्मचारियों को संभालें। कहां से पैसा लाया जाएं, क्या करें और कैसे करें। उन्हें यही सब बताने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इनमें व्यापार से जुड़ी हुई सभी तरह की नॉलेज दी गयी।”

मालोदिया बिजनेस कोचिंग कार्यक्रमों और आयोजनों के माध्यम से व्यापारियों और व्यवसायों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। ‘व्यापारी 2 सीईओ समिट’ की शानदार सफलता ने रणनीतिक रूप से कार्यवाही योग्य समाधानों के साथ इच्छुक और अनुभवी व्यापार मालिकों का मार्गदर्शन करने वाले अग्रणी प्रदाता के रूप में कंपनी की स्थिति को मजबूत किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here