बिजली, पानी, सीवरेज जैसी मूलभूत सुविधाओं को विकसित करना पहली प्राथमिकता : परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

0
822
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद (बल्लभगढ़), 8 अगस्त। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चहुंमुखी विकास कार्य करवाएं जा रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा आज रविवार को  ब्राह्मण भवन में नए कमरे का उद्घघाटन अवसर पर ब्राह्मण सभा के पदाधिकारियों को सम्बोधित कर रहे थे।

हरियाणा सरकार के परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास में कोई कोई कसर नहीं छोडुंगा। उन्होंने कहा मैं बल्लभगढ़ का विधायक और हरियाणा सरकार में मंत्री होने के नाते भी बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में लोगों के बिजली, पानी, सड़क, सीवरेज, पेयजल सप्लाई, पौधारोपण अभियान, स्वच्छता, सहित गली निर्माण और  तमाम मूलभूत सुविधाओं के विकास में करवाने में जी-जान से जुटा रहूंगा। यही नही शहर के विकास में कोई  भी कमी होगी तो उसको भी मैं आगे पूरा जरूर करवा दूंगा और आपके विश्वास पर खरा उतरूंगा।

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ एक ऐतिहासिक नगरी है। इसके विकास में कोई कोर कसर नहीं रहने दूंगा। जितना मूलभूत विकास होगा। उतना करने का प्रयास करूंगा और यह विकास कार्य में 36 बिरादरी के लोगों, सभी धर्मों के लोगों, सभी पार्टियों के लोगों,देश के सभी प्रान्तों के लोगों के लिए करवा रहा हूं ।

देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में विकास के क्षेत्र में आधुनिक भारत का निर्माण किया जा रहा है। अन्तिम छोर के व्यक्ति के लिए मूलभूत सुविधाओं और जरुरतों को ध्यान में रखकर विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया जा रहा है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि बल्लभगढ़ के विधानसभा क्षेत्र में विकास के लिए धर्म, जातिवाद, समुदायवाद से ऊपर उठकर अंतिम छोर के व्यक्ति के जरूरतमंद विकास कार्य करवाने का प्रयास कर रहा हूं और हमेशा करता रहूंगा। बल्लभगढ़ के किसी भी गली और मोहल्ले को विकास के मामले में पिछे नहीं रहने दूंगा। उन्होंने आमजन से उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे बिजली के बिल, पानी के बिल, सीवरेज के दिल, हाउस टैक्स अवश्य जमा करवाएं ताकि  बल्लभगढ़ के विकास का पहिया यूं ही घूमता रहे और यह टैक्स जमा करवा कर आपने आपको बल्लभगढ़ के विकास के भागीदार बनाए।

इस मौके पर एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा,मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव अजय गोड़,पूर्व विधायक टेकचन्द शर्मा, ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष बृजमोहन बातिस,भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ,योगेश गोड़ ब्राह्मण सभा फरीदाबाद के समस्त पदाधिकारी और शहर के गणमान्य लोग मुख्य रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here