अवैध हथियार और वाहन चोरी के दो अलग-अलग मामलों में दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच 48 ने दबोचा

0
893
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 11 Aug 2020 : क्राइम ब्रांच 48 ने अपराधियों पर अंकुश लगाते हुए दो अलग-अलग मामलों में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

केस 1
एसीपी क्राइम अगेंस्ट वूमेन श्रीमती धारणा यादव ने बताया कि आरोपी इलियास पुत्र अलीसर निवासी पर्वतीय कॉलोनी फरीदाबाद को अवैध हथियार रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ थाना एसजीएम नगर में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक देसी कट्टा बरामद किया है। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि उसने यह देसी कट्टा मथुरा यूपी से ₹2000 में खरीदा था। आरोपी चोरी के मुकदमों में कई बार पहले भी जेल जा चुका है। आरोपी हथियार को चोरी के समय अपने साथ रखता था ताकि कोई पकड़े तो उसको हथियार दिखा कर फरार हो सके।

केस 2
स्कूटी चोरी के मामले में क्राइम ब्रांच 48 ने एक अन्य आरोपी दीपक पुत्र मयंक पर्वतीय कॉलोनी फरीदाबाद को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने थाना आदर्श नगर बल्लभगढ़ एरिया में दिनांक 2 अगस्त 2020 को एक स्कूटी टीवीएस जूपिटर की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। क्राइम ब्रांच 48 ने आरोपी को सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। आरोपी एक आदतन अपराधी है जो चोरी के मुकदमों में कई बार जेल जा चुका है। आरोपी से चोरी की गई टीवीएस जूपिटर स्कूटी पुलिस ने बरामद कर ली है।

चोरी और अवैध हथियार के दो अलग-अलग मुकदमों में गिरफ्तार आरोपी इलियास और दीपक को पुलिस ने अदालत में पेश कर जेल भेजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here