युवा आगाज ने डॉ. प्रीता कौशिक को नेहरू कॉलेज का प्रिंसिपल नियुक्त होने पर दी बधाई

0
1884
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 29 June 2019 : आपको ज्ञात हो कि हरियाणा उच्च शिक्षा विभाग के आदेश न. 7/79-2017 C- 1V(3) के अनुसार 28.06.2019 को 97 कार्यवाहक प्राचार्या सी डी सी( करंट ड्यूटी चार्जेस) डॉ. प्रीता कौशिक जी,को पदोन्नति कर के प्रिंसिपल, (एच ई एस -1) बना दिया। इसी सूची में वर्तमान में राजकीय नेहरू महाविद्यालय ,फरीदाबाद में सी. डी.सी. के पद पर कार्यरत डॉ. प्रीता कौशिक को हरियाणा सरकार ने बड़ी जिम्मेदारी देते हुए जिले के सबसे बड़े नेहरू महाविद्यालय की प्राचार्या नियुक्त किया गया है।

ज्ञात हो कि इससे पहले भी डॉ. प्रीता कौशिक की कार्यकुशलता क्षमता व काबलियत को देखते हुए,उन्हें जिले की उच्चतर शिक्षा अधिकारी नियुक्त किया गया है। जिस के अन्तर्गत वह जिले के सभी महाविद्यालयों का अतिरिक्त संचालन व मार्गदर्शन करती है।सम्पूर्ण महाविद्यालय में डॉ. प्रीता कौशिक के कार्यभार संभालने पर महाविद्यालय के स्टाफ सदस्यों और विद्यार्थियों ने स्वागत किया और उन के आने से महाविद्यालय में खुशी की लहर है कि डॉ प्रीता कौशिक के निर्देशन में, इस अनुशासन और शिक्षा क्षेत्र में महाविद्यालय की उपलब्धियां जारी रहेगी।

वहीं छात्र संगठन युवा आगाज के संयोजक जसवंत पंवार ने कहा कि माननीय प्रीता कौशिक जी जैसी एक कुशल व बेहद काबिल महिला प्राचार्या का अब कॉलेज के सभी छात्रों को बेहतर मार्गदर्शन मिलेगा।और अब छात्रों को अपने अपने पढाई के छेत्र में नए नए आयाम स्थापित करने में बेहद अहम मदद मिलेगी।

साथ ही श्री पंवार ने बताया कि ऐसी प्रिंसिपल का हमारे शहर के कॉलेज को मिलना सभी छत्रों व संस्थान के लिए बेहद ही कारगर साबित होगा। इस विशेष अवसर पर प्राचार्या जी के साथ डॉ शैलेश्वर कौशिक, डॉ रामलाल, डॉ कामना हुड्डा ,डॉ नीलम दहिया , डॉ सुदेश यादव, डॉ प्रतिभा चौहान, डॉ विमल गौतम और इग्नू के आब्जर्वर डॉ मुनीश भारद्वाज युवा आगाज छात्र संगठन से मनोज सैनी, सुनील कुमार, अरुण कुमार, संदीप नागर ,मोहित नागर, रोहित नागर ,विशाल नागर, विशेष रूप से मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here