कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा में आज करीब 1 करोड़ 35  लाख के विकास कार्यों की दी सौगात

0
224
Spread the love
Spread the love

बल्लभगढ़, 23 दिसम्बर। प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा में आज शुक्रवार को करीब 1 करोड़ 35 लाख रुपये की धनराशि के विकास कार्यों का शिलान्यास किया। इस मौके पर परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने बल्लभगढ़ के विकास के लिए हमेशा खजाने के मुंह खोलकर रखे हैं। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री का आभार प्रकट करते हुए कहा कि यदि और भी जरूरत पड़ेगी तो वे और भी ग्रांट सरकार से लेकर आएंगे।

परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि  जनवरी में प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल बल्लभगढ़ में बनाए गए लघु सचिवालय और महिला कॉलेज को बल्लभगढ़ वासियों को समर्पित करने जा रहे है। परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने इस अवसर पर सेक्टर वासियों से उनकी समस्याएं भी सुनी और कहा कि यदि किसी को कोई भी समस्या आती है तो वह निसंकोच उनके कार्यालय आकर अथवा फोन कर अपनी शिकायत को बता सकते हैं। उनका निदान किया जाएगा।

इस मौके पर परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने मार्किट में भी सेक्टर वासियों की समस्याएं भी सुनी।

परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ के सेक्टर- 3 हुड्डा मार्केट की पार्किंग में इंटरलॉकिंग टाइल के कार्य का स्थानीय लोगों के हाथों नारियल फुड़वाकर शुभारंभ कराया। इसके अलावा सेक्टर- 23 ए मार्केट के पास 5 गलियों को आरएमसी से बनाए जाने के कार्य का भी शुभारंभ स्थानीय लोगों के हाथों नारियल तुड़वाकर कराया।

इस मौके पर टिपर चंद शर्मा, रमेश भारद्वाज, लखन बेनीवाल, लक्ष्मण राणा, क्रमबीर प्रधान, डीपी भारद्वाज, राजेंद्र शर्मा, अनिल भाटी नवीन चेची, प्रताप भाटी, अशोक यादव, जबकि सेक्टर- 23 में श्री पारस जैन, बृजलाल शर्मा, निर्वतमान पार्षद जयवीर खटाना, धर्मवीर खटाना, अनुराग गर्ग, सुभाष लांबा, दीपांशु अरोड़ा, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, रवि भगत, संजय मरोडिया, सीएल पांडे सहित सेक्टरवासी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here