हरियाणा में बसपा का हाथी पहुंचेगा चंडीगढ़ : कुलदीप बालियान

0
273
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : हरियाणा के मुख्य बसपा प्रभारी कुलदीप बालियान ने कहा कि आगामी 2024 के विधानसभा चुनाव में बसपा का हाथी चंडीगढ़ पहुंचेगा, और बिना बसपा के किसी की सरकार नहीं बनेगी। श्री बालियान पृथला विधानसभा में आयोजित होली मिलन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी मनोज चौधरी, जिला अध्यक्ष सरदार उपकार सिंह, समारोह आयोजक पूर्व बसपा प्रत्याशी सुरेंद्र वशिष्ठ, जॉन प्रभारी टीकम सिंह गौतम, विधानसभा प्रभारी राजकुमार, रामनिवास, मोहनलाल सम्राट, जितेंद्र गौतम, हरेंद्र सिंह, विधानसभा अध्यक्ष करन सिंह, महावीर सिंह, रमेश कश्यप, के एल गौतम, अजीत बौद्ध, रामशरण, एडवोकेट एन पी सिंह, जिला महासचिव अशोक शास्त्री सहित हजारों की तादात में जनता मौजूद रही।

श्री बालियान ने कहा देश में सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति पर चलने वाली बहुजन समाज पार्टी ने जो काम उत्तर प्रदेश में करके दिखाएं हैं, वह पूरे देश में करके दिखाने हैं। कांग्रेस और भाजपा केवल झूठे वादे करके जनता को गुमराह करती हैं। उन्होंने कहा जो सरकार जनता के चुने हुए सरपंचों की मांगों को नहीं मान रही, वह गरीब जनता की मांग क्या मानेगी। श्री बालियान ने वरिष्ठ अधिवक्ता एन पी सिंह को लोकसभा प्रभारी नियुक्त किया।

इस अवसर पर प्रभारी मनोज चौधरी ने कहा कि 75 साल से जो पार्टियां पीने का पानी, गांव में बिजली, शहर में सड़क और रोजगार नहीं दे सकती। आए दिन महंगाई बढ़ रही है। भाजपा केवल जुमले देकर जनता को ठगने का काम करती है। इसीलिए जनता को अब बहुजन समाज पार्टी पर विश्वास करके आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में सत्ता में लाना चाहिए। इस अवसर पर सुरेंद्र वशिष्ट ने कहा कि वह हर कीमत पर पार्टी के सच्चे सिपाही के तौर पर काम करते रहेंगे। कार्यक्रम में पृथला विधानसभा के 105 गांव की सरदारी सहित हजारों लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here