पूर्व उप मुख्यमंत्री पायलट को स्मृति चिन्ह भेंट कर दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

0
1301
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 06 Sep 2020 : फरीदाबाद से युवा काँग्रेसी नेता एवं पूर्व महापौर अशोक अरोड़ा के सुपुत्र भारत अशोक अरोड़ा ने राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सचिन पायलट को दिल्ली स्थित उनके निवास पर जाकर जन्मदिवस की बधाई दी।

भारत अशोक अरोड़ा ने कहा कि सचिन पायलट अपने पिताश्री स्व. राजेश पायलट के पदचिन्हों पर चलते हुए राजनीतिक क्षेत्र में वह चमकता हुआ चेहरा हैं, जिन्हें भारत के किसी भी कोने से चुनाव लड़ाया जाए तो वह शत-प्रतिशत चुनाव जीतेंगे। वह जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं और युवाओं के लिए तो वह प्रेरणास्त्रोत हैं।

भारत अरोड़ा एवं उनकी टीम ने इस अवसर पर श्री पायलट को स्मृति चिन्ह भेंट किया और उनके सुमंगल की कामना की। इस मौके पर पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि जैसा कि विदित है देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन के कारण सात दिवसीय राष्ट्रीय शोक है। इसलिए वह अपना जन्मदिवस सादगी से मना रहे हैं एवं किसी प्रकार का केक नहीं काटेंगे। इस अवसर पर अपने सभी साथियों एवं समर्थकों से भी उन्होंने आग्रह किया है कि कोरोना महामारी को देखते हुए और पूर्व राष्ट्रपति के निधन के चलते ब्लड डोनेशन कैम्प लगाएं ताकि जरूरतमंदों की जिंदगियों को बचाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here