पदमजीत सिंह सहरावत के गीतों पर झूम उठे दर्शक

0
812
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 08 Feb 2020 : हरियाणा के छोरे व बॉलीवुड के जानेमाने गायक पदमजीत सिंह सहरावत ने शनिवार की शाम 34वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड हस्तशिल्प मेले में मुख्य चौपाल पर अपने सुरों से ऐसा रंग जमाया कि दर्शक झूम उठे। मुख्य चौपाल पर रंगारंग शाम का आगाज पर्यटन निगम के अतिरिक्त मुख्य सचिव विजयवर्धन, जस्टिस एस.के. मित्तल व गुरूग्राम के पुलिस आयुक्त के.के. राव, मेला के प्रबंध निदेशक विकास यादव ने दीप प्रज्जवलित करके किया।

जाने माने गायक व पूर्व रणजी खिलाड़ी पदमजीत सिंह सहरावत ने अपने मशहूर एलबम इंडिया है मेरी जान, मेरी लाडो और ये मेरा हरियाणा के सुपरहिट गीतों से दर्शकों की जमकर तालियां बटोरी। चौपाल में बैठा हर शख्स पदमजीत के सुरों की लय में इस कदर खो गया कि समय का पता ही नहीं चला। पदमजीत ने अपने मशहूर गीत चल मेरे दोस्त और ये मेरा हरियाणा गाकर हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया। पदमजीत ने चल मेरे दोस्त गीता को अब तक दस मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके अलावा पदमजीत चार सौ से ज्यादा लाइव शो कर चुके हैं।
पदमजीत के अलावा उनके सहयोगी गायक चंदना कपूर ने भी अपनी मखमली व सुरीली आवाज से मुख्य चौपाल पर समा बांध दिया। पदमजीत व चंदना की मधुर आवाज ने दर्शकों की आत्मा के दरवाजे पर रोशनी की दस्तक देते हुए शनिवार की शाम को यादगार बना दिया। चौपाल पर उपस्थित सैंकड़ों दर्शकों ने शनिवार को मेले में दिनभर मस्ती के साथ शाम को पदमजीत के गीतों का जीभरकर आनंद उठाया। सभी दर्शक अपने पसंदीदा गायक पदमजीत को अपने बीच पाकर खुशी से उत्साहित नजर आए। उनके हर गीत पर दर्शकों ने तालियों की गडग़ड़ाहट से स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here