56 लाख की लागत से बनेगी अल्लीपुर भैंसरावली सड़क : राजेश नागर 

0
73
Spread the love
Spread the love
फरीदाबाद। अल्लीपुर से भैंसरावली की ओर जाने वाली सडक का आज तिगांव के विधायक राजेश नागर ने नारियल फोड़कर उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने बुजुर्ग के हाथों नारियल फुड़वाकर उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया।
नागर ने बताया कि अल्लीपुर से भैंसरावली की ओर जाने वाले लोगों के लिए यह एक मुख्य रास्ता है। क्षेत्र के किसानों की जमीन भी इस रास्ते से जुड़ी हुई हैं। नागर ने बताया कि लगभग 56 लाख रुपए की लागत से इस सड़क का निर्माण होगा जो अगस्त तक पूरा हो जाएगा। विधायक ने इस रास्ते पर आ रहे अवैध अतिक्रमण और रेनीवेल की लीकेज पाइपलाइन को लेकर भी अधिकारियों को निर्देश दिए। इस रास्ते की लंबाई लगभग ढाई किलोमीटर है। इसके बन जाने से बड़ी संख्या में लोगों को लाभ मिलेगा।
उन्होंने बताया कि नायब सरकार सरपंचों के माध्यम से ग्राम पंचायत के बेहतर विकास के लिए लगातार कार्य कर रही है और अब ग्राम पंचायत के सशक्त विकास के लिए सरपंचों को पूरी शक्ति सरकार ने दी है। 10 दिन में कोई जेई एस्टीमेट न बनाये तो उसपर कार्यवाई होगी। मौजूद सरपंचों ने कहा कि विधायक ने कभी भी हमारी बातों को अनदेखा नहीं किया। जब भी किसी भी समस्या को लेकर उनके समक्ष गए हैं। उन्होंने प्राथमिकता से पूरा किया है।
इस अवसर पर मार्केट कमिटी एक्सईन विनय रावल, एसडीओ देविंद्र सेहरावत, जेई अनिल सैनी, सरपंच सुशील पार्षद, सरपंच एडवोकेट रतन नागर, सरपंच अजब नागर, सरपंच मनोज नागर, सरपंच धर्म सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष गिरिराज त्यागी, पूर्व सरपंच रतन पाल, टेकचंद नागर, रामपाल मेंबर अल्लिपुर, बीर सिंह भड़ाना, भीम पंडित, कुंदन मेंबर, हरिओम, जय राज भड़ाना, तारा चंद नम्बरदार, आर पी यादव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here