“कौन सी बॉलीवुड हॉटी को भाव्या गांधी डेट करना चाहते हैं?”

0
2019
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 09 May 2019 : भाव्या गाँधी, यानि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टापू जिन्हे हर कोई जनता है। वो अब बड़े हो चुके है और अपनी ज़िन्दगी में बहुत अच्छा कर रहे है, पिहलाल वह अपने शुरुआती 20 के दशक में हैं।

एक लीडिंग पब्लिकेशन के साथ हुए इंटरव्यू में जब उनसे उनके सेलिब्रिटी क्रश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि “उनका क्रश इलियाना डिक्रूज़ ,प्रियंका चोपड़ा ,और तापसी पन्नू है, लेकिन इनमे से सबसे ज्यादा वो इलियाना डिक्रूज़ को पसंद करते है और उनके साथ डेट पर जाना चाहते है। लेकिन अब ये मुमकिन नहीं है क्युकी इलियाना शादी के बंधन में बंद चुकी है। ”

तो वह उन्होंने ये प्यार का सही मतलब भी बताया , उनके हिसाब से वो कहते है “मैं पहले कभी किसी रिश्ते में नहीं था, लेकिन मैं निश्चित रूप से रिश्ते में रहना चाहता हूँ, और मुझे लगता है कि रिश्तों में एक दूसरे को समझना और सम्मान का होना बहुत जरुरी है, और यह केवल तभी हो सकता है जब आप एक अच्छे दोस्त हों उस व्यक्ति के। उम्मीद है फ्यूचर में मेरे लाइफ में भी ऐसा होगा।”

भाव्या अभी एंड टीवी के शो “शादी के सियापे” कर रहे हैं, जहाँ वह इंसान के रूप में एक एलियन का किरदार निभा रहे है, जिसका नाम ननकू है। इसके अल्हवा हालही में उनकी गुजराती मूवी इस महीने 2 मई को “बाऊ ना विचर” नाम से एक रिलीज़ हुई थी जहाँ उन्हें बहुत सारे पुरस्कार मिले थे और साथ ही साथ प्रशंसकों से उनके काम के लिए सराहना भी मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here