अनस्टोपेबल!! पंजाबी फिल्म पुवाड़ा बॉक्स ऑफिसपर सुपरहिट

0
579
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 22 Aug 2021 : अम्मी विर्क और सोनम बाजवा की पंजाबी फिल्म पुवाड़ा 10 दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई और तब से यह दुनिया भर के सिनेमाघरों में हाउसफुल चल रही है।  पुवाड़ा ने 9 दिनों में 11.50 करोड़ रुपये का इकट्ठा किए है, 10वे दिन के लगभग 90 लाख रुपये जोड़ दिए जाए तो , 10 दिनों के हिसाब से इस फिल्म ने  दुनिया भर में कुल 12.4 करोड़ कमा लिए है ।  एमी विर्क और सोनम बाजवा दोनों ही फिल्म के लिए दर्शकों के प्यार और सराहना से खुश हैं, एमी कहते हैं, “पुवाड़ा ने साबित कर दिया है कि जब भी अच्छा कंटेट  होता है तो दर्शक सिनेमाघरों के तरफ खींच ही जाते है !  पूरी पंजाबी इंडस्ट्री लॉकडाउन के बाद फिर से बॉक्स ऑफिस पर किसी फिल्म के खुलने का इंतजार कर रही थी और पुवाड़ा ने सबको राह दिखा दी है !!  मैं बहुत खुश हूं कि फिल्म को हर कोई पसंद कर रहा है और यह वास्तव में एक आशीर्वाद है!”

पुवाड़ा पंजाबी उद्योग में रिलीज होने वाली पहली बड़े बजट की वाणिज्यिक मनोरंजन है, डेढ़ साल से अधिक समय से, दर्शक सिनेमाघरों में वापस आने और अच्छे कॉमेडी मनोरंजन की खुराक पाने का इंतजार कर रहे थे।  सोनम बाजवा कहती हैं, “कॉमेडी देखने में आसान लगती है, लेकिन लोगों को हंसाना और अच्छा समय बिताना आसान नहीं है, क्योंकि इसे सही तरीके से करना सबसे कठिन शैलियों में से एक है।  हम ऐसे समय के लिए आभारी हैं कि हम दर्शकों को वही दे पाए जो वे चाहते थे, कुछ ऐसा जो वे अपने पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में आ सकें और आनंद ले सकें! ”

पंजाबी उद्योग के पास रिलीज के लिए बहोत सी फिल्मों की लंबी कतार है, निर्माता इस बात से खुश हैं कि फिल्म को रिलीज करने के उनके फैसले ने अब उनके और पूरे पंजाबी फिल्म उद्योग के लिए सकारात्मक काम किया है, निर्माता पवन गिल कहते हैं, ” दर्शकों को अच्छी गुणवत्ता का मनोरंजन प्रदान करने के साथ-साथ ,उन्हें सिनेमाघरों में वापस लाने के लिए भी बहुत दबाव था, पुवाड़ा की सफलता के बाद पंजाबी उद्योग उनकी सभी रिलीज़ को तैयार कर रहा है और यह हम सभी के लिए एक बहुत अच्छा संकेत है, पंजाबी दर्शक एक बार फिर बड़े पर्दे पर फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। “निर्माता अतुल भल्ला कहते हैं, “निर्माताओं ने दिलजीत दोसांझ के साथ छड़ा के साथ  पिछली बार बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और अब वे अपने पुवाड़ा के साथ भी ऐसा ही कर रहे हैं, ” दर्शकों को बैक टू बैक एंटरटेनर देना बहुत अच्छा लगता है, और हम भविष्य में भी हमारे दर्शकों के लिए ऐसेही मनोरंजन आगे भी जारी रखने की उम्मीद करते हैं  !”  पुवाड़ा अब दुनिया भर के सिनेमाघरों में सफलता पूर्वक चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here