“यही मेरा पहला ऐसा किरदार होगा जो मुझे एक अभिनेता के रूप में उभरने में मदत करेगा”, अभिनेत्री काशिका कपूर ने अपने बॉलीवुड डेब्यू की तयारी करने पर कही यह बात

0
303
Spread the love
Spread the love

Mumbai : काशिका कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन अभूतपूर्व स्टार्स में से एक हैं और अपनी कड़ी मेहनत और डेडिकेशन के कारण प्रत्येक दिन सफलता की सीढ़ी चढ़ रही हैं। एक्ट्रेस ने बेहद कम उम्र में दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई है। बॉलीवुड की उभरती हुई सितारा जल्द ही प्रदीप खैरवायर की अनटाइटल्ड रोम-कॉम से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहा है। अभिनेत्री ने अपने करेक्टर के बारे में बताया कि कैसे अभिनेत्री अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयारी कर रही है।

काशिका कपूर इन दिनों अपने किरदार के लिए वर्कशॉप ले रही हैं,  एक्टिंग वर्कशॉप में भाग लेना और कैमरे का सामना करना अभिनेत्री के लिए एक नया डायमेंशन खोलता है। जिसके बारे में वह बताती हैं, “मैंने सीखा है कि आप कैमरे से झूठ नहीं बोल सकते, मुझे कैमरों के लिए अभिनय करने से प्यार हो गया है। मेरी प्रक्रिया में, पहली बात यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस किरदार को निभाते हैं, हमेशा एक निश्चित पहलू होता है जो आपको पसंद आएगा।” इससे संबंधित होने में सक्षम हो, और जब मैं अपनी स्क्रिप्ट पड़ती हूं तो मैं यही देखती हूं। केवल जब मैं किसी स्तर पर करेक्टर से संबंधित होती हूं तो मैं कुछ अनूखा काम करने में सक्षम हो पाती हूं, और यही मेरा पहला करेक्टर है जो मुझे एक अभिनेता के रूप में उभरने में मदत करेगा। इसके अलावा, मैं करेक्टर की दुनिया के जितना संभव हो उतना करीब आने के लिए जो भी ज़रूरत होती है उन सब का प्रयास करती हु

अभिनेत्री ने आगे कहा, “हालांकि मैं परियोजना की बारीकियों या जिन लोगों के साथ मैं काम कर रही हूं, उनके बारे में चर्चा नहीं कर सकती, लेकिन मैं निश्चित रूप से कह सकती हूं कि यह बड़े अवसर की दिशा में एक शानदार कदम होगा और मेरी पहली फिल्म साबित होगी।” , सपने सच होते हैं।”

https://www.instagram.com/p/Cl8fh_ILVNh/

काशिका ने लोगों को आकर्षित करना जारी रखा है और वह जो कुछ भी करती है, उसके साथ कम्पटीशन के बार को और ऊंचा सेट करती है।

काम के मोर्चे पर, काशिका जल्द ही अनुज सैनी के साथ प्रदीप खैरवार की अनटाइटल्ड रोम-कॉम में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं, जिसमें एक मजबूत संदेश होगा। इसके अलावा, अभिनेत्री प्रतीक सहजपाल के साथ “तू लौट आ” सहित कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी हैं। ज़ी म्यूज़िक के नींद्रा, सच्चा वाला प्यार, ओ मेरे दिल के चैन, और हिसाब, सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट और बालाजी, ओ रानो, आज बुरा ना मानो का एक म्यूजिक सिंगल और हाल ही में दिल पे ज़ख्म के एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया, जिसमें गुरमीत चौधरी  और अर्जुन बिजलानी ने अभिनय किया था। काशिका MOCO के रूप में FREE FIRE का चेहरा भी हैं- रोहित शेट्टी टीम द्वारा किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here