बॉडी शॉप का आइकॉनिक क्रिसमस कलेक्शन 3 नए लिमिटेड-एडिशन रेंज- पैशनफ्रूट, वाइल्ड पाइन और स्पाइस्ड ऑरेंज के साथ वापस लौटा

0
241
Spread the love
Spread the love

New Delhi News : यह साल का वह समय है, जब हवाएं बहुत सर्द होती हैं, और आप ढेर सारे गर्म कपड़े पहनकर पूरे आराम के साथ सर्दियों के मौसम का आनंद उठाते हैं। इस समय फेस्टिवल की खुशी भी लोगों के मन में रहती है। ब्रिटेन स्थित इंटरनेशनल पर्सनल केयर ब्रैंड, द बॉडी शॉप, जोकि कुछ प्रतिष्ठित और लिमिटेड एडिशन के प्रॉडक्ट्स पेश करने के लिए मशहूर है, जिसमें फेस्टिवल से प्रेरित कुछ सेंट भी शामिल हैं, ने इस बार भी अपनी परंपरा को बरकरार रखा है। इस साल के क्रिसमस के लिए बॉडी शॉप गिफ्ट सेट्स की नई आकर्षक रेंज पेश कर रहा है, जिसमें 3 लिमिटेड एडिशन रेंज, वाइल्ड पाइन, पैशन फ्रूट और स्पाइस्ड ऑरेंज में हैंड क्रीम से लेकर शावर जेल और फेस मास्क से लेकर लिप बाम तक शामिल हैं। तो, अगर आप स्टॉकिंग फिलर्स, मेन गिफ्ट, सांता के सीक्रेट गिफ्ट की तलाश कर रहे हैं या अपने को इस शानदार सीजन में ट्रीट देना चाहते हैं तो यहां आपको निश्चित रूप से कुछ न कुछ स्पेशल मिलेगा।

इस साल के स्पेशल फेस्टिव सेंट्स में ऑरेंज, स्‍टॉकिंग्‍स स्‍पाइस्‍ड ऑरेंज और पाइन एवं डिवाइन वाइल्ड पाइन शामिल हैं, जो त्वचा को माइश्‍जराइज रखने की विशेषताओं से भरपूर है। इसमें जूसी ऑरेंज की सुगंध के साथ पुदीना और चंदन के भी गुण है। तीन नई रेंज में कई प्रॉडक्ट्स जैसे हैंड बाम, शावर जेल, बॉडी बटर, बॉडी योगर्ट, बॉडी स्क्रब और बॉडी लोशन से लेकर तेल तक शामिल हैं। लिमिटेड-एडिशन प्रोडक्‍ट्स के अलावा, बॉडी शॉप के क्रिसमस कलेक्शन में एवोकाडो, शिया और एडलवीस की रेंज को शामिल किया गया है। यह आपको अपनी खुद से बेहतरीन देखभाल करने का मौका देने के लिए डिजाइन की गई है। हर रेंज में कॉम्बो और गिफ्ट सेट हैं, जो अपने परिवार और दोस्तों को क्रिममस का गिफ्ट देकर उनके चेहरों पर खुशियां बिखेरने के लिहाज से बिल्‍कुल परफेक्ट हैं।

ये प्रॉडक्ट्स केवल उन खरीदारों के जीवन में खुशियां लेकर नहीं आए हैं, जो इनका इस्तेमाल कर अपनी त्वचा को निखारते संवारते हैं और अपने बालों की बेहतर तरीके से देखभाल करते हैं, बल्कि इन प्रॉडक्ट्स ने निर्माताओं के जीवन में भी खुशियां बरसाई हैं। अपने कम्युनिटी फेयर ट्रेड प्रोग्राम से समाज को लौटाने की प्रतिबद्धता को उभारते हुए बॉडी शॉप की यह शानदार पहल छोटे निर्माताओं को मार्केट में पहुंच बनाने और सामाजिक और पर्यावरण के लिहाज से लाभदायक परियोजनाओं में निवेश की इजाजत देगी। इसलिए आप हर बार जब कंपनी का कोई प्रॉडक्ट खरीदते हैं तो आप दुनिया भर के समुदायों की मदद करते हैं। कंपनी के कलेक्शन में सभी के बजट में गिफ्ट सेट हैं, इसलिए इस मुद्दे पर दोबारा विचार करने की कोई जरूरत नहीं है।

इस नए कलेक्शन के बारे में संक्षेप में बताया जा रहा है :

वाइल्ड पाइन लिमिटेड एडिशन: नई सुगंध के साथ एक क्रिसमस गिफ्ट

तरोताजगी से भरपूर सुगंध कौन नहीं चाहता। बॉडी शॉप की वाइल्ड पाइन रेंज शानदार शाकाहारी प्रॉडक्ट्स से बना क्रिसमस गिफ्ट है, जिसमें मन को तरोताजा करने वाली सुगंध होती है, जिससे आपकी त्वचा में निखार आता है। इस प्रॉडक्ट की रेंज में शावर जेल, हैंड बाम, बॉडी लोशन, तेल, बॉडी बटर और कोलोन शामिल है। इस रेंज में पाइन और डिवाइन इसेंशियल गिफ्ट है, जिसमें हैंड बाम, शावर जेल, बॉडी लोशन और ऑयल है। पाइन एंड डिवाइन मिनी गिफ्ट में शावर जेल और बॉडी बटर शामिल हैं।

स्पाइस्ड ऑरेंज लिमिटेड एडिशन रेंज : सर्दी में गर्मी का अहसास

जब हम सर्दियों और क्रिसमस के बारे में सोचते हैं तो हम अपने को गर्म रखने के बारे में सोचते हैं। बॉडी शॉप का यह लिमिटेड-एडिशन स्‍पाइस्‍ड ऑरेंज रेंज इसके लिए बिल्‍कुल परफेक्ट है। रसदार संतरों, गर्म वनीला और नट्स की शक्ल में दालचीनी की सुगंध को अपने में समेटे प्रॉडक्ट्स की यह रेंज 97 फीसदी कुदरती पदार्थों से बनी है। यह वाकई आरामदायक है।

इस रेंज के ज्यादातर प्रॉडक्ट्स शाकाहारी है, जिनकी पैकेजिंग 100 फीसदी रिसाइकल करने योग्य होती है। विशेष संस्करण में शावर जेल, हैंड बाम, बॉडी बटर, बॉडी स्क्रब और बॉडी योगर्ट शामिल हैं। इसमें दो गिफ्ट सेट भी हैं – ऑरेंज और स्टॉकिंग्स स्पाइस्ड ऑरेंज मिनी गिफ्ट में शावर जेल और बॉडी बटर है। ऑरेंज एंड स्टॉकिंग्स स्पाइस्ड ऑरेंज एसेंशियल्स गिफ्ट में एक शावर जेल, हैंड बाम और बॉडी योगर्ट शामिल हैं।

पैशन फ्रूट : फलों के गुणों से भरपूर ट्रीट

यह फलों की सुगंध से लबरेज प्रॉडक्ट हैं, जिसमें हैरतअंगेज तरीके से लोगों को प्रभावित करने की क्षमता है और यह प्रॉडक्ट बाजार में काफी हिट है। पैशन फ्रूट की रेंज लोगों को आश्चर्यजनक संतुष्टि प्रदान करते हैं। इस प्रॉडक्ट की हर रेंज रसदार और गुणों से भरपूर है। हालांकि यह गर्मियों के प्रॉडक्ट जैसा नजर आता है। यह त्वचा पर अविश्वसनीय तरीके से असर डालता है और स्किन को कोमल और मुलायम बनाता है। इस रेंज में बॉडी मिस्ट, बॉडी बटर, बॉडी योगर्ट, बॉडी स्क्रब और शॉवर जेल शामिल हैं, जो निश्चित रूप से आपकी सांसों को महकायेंगे और आपके त्वचा को भरपूर पोषण देकर उसे तरोताजा बनाएंगे।

हालांकि, यह खुशी का मौका है, क्रिसमस हमारी धरती के लिए चुनौतीपूर्ण समय हो सकता है, जिसमें एक्सट्रा पैकेजिंग को हटाकर प्लास्टिक का इस्तेमाल बढ़ा दिया जाता है। अपने स्‍थायित्‍वपूर्ण नजरिये से धरती की सुरक्षा के लिए समर्पित ब्रैंड के रूप में बॉडी शॉप के सभी प्रॉडक्ट्स की पैकेजिंग या तो बायोडिग्रेडेबल है या रिसाइकल की जा सकती है। ब्रैंड ने गेट पेपर इंडस्ट्री के साथ 1989 से साझेदारी की है। इसके अलावा कंपनी ने टैडी एक्सपोटर्स के साथ भी साझेदारी की है, जिससे आपको कोई भी खरीदारी करने पर खूबसूरत बॉक्स और बैग के साथ 100 फीसदी जूट से बने पर आकर्षक और स्टाइलिश गिफ्ट पाउच मिलते हैं। ब्रैंड के प्रॉडक्ट्स बनाने में किसी पशु से क्रूरता का व्यवहार नहीं किया जाता, इनमें से अधिकांश पर वीगन का लेबल भी होता है।

तो, इस क्रिमसस पर खुद को अपने प्रियजनों को बॉडी शॉप की नई आकर्षक रेंज के प्रॉडक्ट्स गिफ्ट कीजिए क्योंकि इसमें हर किसी की स्किन और बजट के लिए कुछ न कुछ नया है। आप https://www.thebodyshop.in/gifts/christmas-gifts/c/c000156 पर बॉडी शॉप के पूरे प्रोडक्ट्स की लिस्ट देख सकते हैं और उन्हें खरीद सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here