टेलीविज़न जगत के सितारे अपर्णा दीक्षित, संगीता कापूरे और राहुल शर्मा क्लिनिक लॉन्च इवेंट में आए नज़र

0
1226
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 12 Feb 2020 : हाल ही में अपर्णा दीक्षित, संगीता कापूरे और राहुल शर्मा जैसे प्रसिद्ध टीवी कलाकारों ने एक क्लिनिक के लॉन्च इवेंट में भाग लिया।जहाँ उन्होंने जाने-माने कॉस्मेटिक सर्जन तरुण गर्ग और डॉ. श्वेता जैन के क्लिनिक का उद्घाटन किया।

टीवी स्क्रीन पर संगीता कापूरे की उपस्थिति दर्शकों को काफी पसंद आती है। वह अभी लोकप्रिय टीवी सीरियल “ये रिश्ता है प्यार के” में नज़र आ रही है,जिसमे उनका किरदार सबके दिल में जगह बनाने में क़ामयाब रहा है।हम सब की पसंदीदा कलाकार संगीता कापूरे ने हाल ही में एक क्लिनिक का उद्घाटन किया,इसके साथ ही क्लिनिक के लिए अपने कुछ विचार भी प्रस्तुत किए।

संगीता कापूरे उर्फ निधि मामी ने कहा “क्लिनिक न केवल कलाकारों या अन्य उच्च प्रोफ़ाइल ग्राहकों के लिए एक वरदान साबित होने वाला है, बल्कि यह आम आदमी के लिए भी खुला रहेगा क्योंकि स्किनकेयर सभी की जरुरत है।इसकी सबसे बेहतरीन बात यह है कि यह क्लिनिक उचित दरों पर अच्छी सेवाएं प्रदान करेगा।यही वजह है कि उद्घाटन का निमंत्रण मेरे लिए खास बन गया। अभी के समय में त्वचा और बाल की केयर महिलाओं, यहाँ तक कि पुरुषों के लिए भी बेहद महत्वपूर्ण हैं। ”

डॉ.तरुण गर्ग ने कहा “ अवनज़ा क्लिनिक में, हमारे पास अत्यधिक पेशेवर और अनुभवी हेयर ट्रांसप्लांट और कॉस्मेटिक सर्जनों की टीम हैं, जिन्होंने पूरे भारत में रोगियों का इलाज किया है। हमारे डॉक्टरों को अपने क्षेत्र का गहराई से ज्ञान है। वे अपने काम को बड़ी ही बखूबी और महारत से करना जानते है।बालों का ट्रांसप्लांटेशन एक जीवन बदलने वाला अनुभव है। और हम यह सुनिश्चित करते हैं कि प्रत्येक मरीज को प्रक्रिया के पहले और बाद में पूरी देखभाल और ध्यान मिले, और वह सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करता है। ”

Avanza Clinic में हेयर एंड स्किन से जुड़ी हुई परेशानियों के लिए बेहतरीन उपाय है। प्रत्येक कलाकार अपनी उपस्थिति के बारे में चिंतित होता है,क्योंकि शूटिंग के दौरान कैमरे की निगाह हर मिनट उन पर होती है आर्टिस्ट के हर मूमेंट को कैप्चर करती है।तब यक़ीनन यह क्लिनिक उनकी समस्याओं का एक शानदार समाधान होगा। इस कार्यक्रम का समापन एक्टर्स और डॉक्टर्स के साथ में एक शानदार डिनर से हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here