सीरत कपूरने बादशाह के गीत “स्लो स्लो” से की यह तस्वीरें साझा, तस्वीरें देख आप हो जाएंगे मदहोश  

0
935
Spread the love
Spread the love
Mumbai news, 16 Dec 2021: सबसे प्रसिद्ध और बहुमुखी अभिनेत्री सीरत कपूर हमेशा कुछ न कुछ करती रहती हैं, चाहे वह एक फैंसी या साधारण फैशन विचार हो। भव्य अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को अपने सोशल मीडिया पर रोमांचक सामग्री के साथ-साथ सुर्खियों में रहने के साथ जोड़े रखना सुनिश्चित करती है। सीरत कपूर ने टॉलीवुड उद्योग में अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2014 में फिल्म “रन राजा रन” से की थी और तब से “टाइगर,” “कोलंबस,” “राजू गरी गढ़ा 2,” “माँ विंता गढ़ा वीनुमा” जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं। ” “कृष्ण और उनकी लीला,” और कई अन्य।
हाल ही में, शानदार अभिनेत्री सीरत कपूर ने संगीत प्रतिभा बादशाह और अभिषेक सिंह के साथ अपने हिट “स्लो स्लो” गाने के बाद दर्शकों से खूब वाहवाही और प्यार बटोर रही है। इसमें कोई शक नहीं कि अभिनेत्री ने संगीत की हर ताल पर थिरकते हुए हर दर्शक को अपनी ओर आकर्षित किया। अभिनेत्री ने अपने हर लुक को अपने सोशल मीडिया पर साझा किया, जो निस्संदेह हमारे दिलों की धड़कन को बढ़ा रहा है।
हम इस तथ्य को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं कि सीरत कपूर इस तस्वीर में काफी हॉट दिखाई दे रही है. अभिनेत्री को बैंगनी रंग की साटन हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए सफ़ेद रोल्स रॉयस के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रही है. अभिनेत्री निसंध्ये अपने खुले बालों में काफी सूंदर दिखाई दे रही है.  देखिये यह मदहोश करने वाले तस्वीरें।
 
 
वर्तमान में, काम के मोर्चे पर, अनुभवी दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म मारीच में सीरत कपूर की भव्य बॉलीवुड शुरुआत का प्रशंसकों द्वारा बहुत इंतजार किया जा रहा है। फिल्म मारीच का निर्माण तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। अभिनेत्री को दिल राजू के फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here