इन ब्लैक कपड़ो में पंजाब की अभिनेत्री सिधिका शर्मा लग रही बड़ी ही कातिल देखिये उनकी हॉट तस्वीरें

0
1177
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 19 Aug 2021 : ब्लैक न केवल एक कलर है, बल्कि एक भावना भी है। ब्लैक कलर के कपड़े बेहद आकर्षक दिखाई देते है, और हर कोई उन्हें पहनता हैं। सबसे चहेती अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा भी ब्लैक आउटफिट्स से काफी प्रभावित हैं। उसके इंस्टाग्राम फीड पर ब्लैक कलर के पहने हुवे कई ऑउटफिट्स हैं| जिसमे वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है. ब्लैक कलर के ओउत्फिट्स अपने सुंदरता को उजागर करते है। आइए जानते हैं उनके ५ बेहतरीन ब्लैक आउटफिट्स के बारे में।

https://www.instagram.com/p/CSW5EDbJJ22/?utm_source=ig_web_copy_link
सिद्धिका शर्मा ब्लैक कलर के ऑउटफिटस में एक बॉस लेडी की तरह दिखाई दे रही हैं, अभिनेत्री ने क्लासिक ब्लैक लॉन्जरी, हाई सिल्वर स्टिलेटोस पहने हुए बोल्ड फोटोशूट किया हैं, और उनके बाल खूबसूरत दिख रहे हैं । अभिनेत्री ने तस्वीर को कैप्शन दिया है, “She hits like ECSTASY” वह तस्वीरो मई एक हॉट मेस की तरह दिखाई दे रही है.

https://www.instagram.com/p/CK5kfNmnn01/?utm_source=ig_web_copy_link
अभिनेत्री ने तस्वीर को कैप्शन दिया है, “people who wear black live colourful lives” क्योंकि सिद्धिका शर्मा का ऑउटफिट सभी फॉर्मल इवेंट्स के लिए पहन जा सकते है। सिधिका शर्मा एक ऑल-ब्लैक ब्लेज़र में बेहद खुबरात लग रही है. जिसमें नेट ब्लैक-फ्लेयर के साथ उसका चोकर आकर्षक प्रभाव छोड़ता है।

https://www.instagram.com/p/B7f1amhpbE3/?utm_source=ig_web_copy_link
अभिनेत्री सिधिका शर्मा अपनी ब्लैक ड्रेस में अदभुद दिख रही हैं क्योंकि ऐसा लगता है कि वह हमेशा विभिन्न प्रकार के कलर चुनती हैं।सिधिका शर्मा के झुमके ऑउटफिट के साथ मैच करते है, और उनका ऑय मेकअप आंखों को मंत्रमुग्ध करता है.

https://www.instagram.com/p/CMxKDbnHCoR/?utm_source=ig_web_copy_link
इस बोल्ड ब्लैक आउटफिट में सिधिका शर्मा ने अपने लुक को चार चांद लगा दिया क्योंकि एक्ट्रेस की कलाई पर टैटू भी नजर आ रहा है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुवे कहा, “keep your heels, head and standards high.” एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में अपने स्टाइल गेम सवार है| उनकी सिल्वर हील्स के लुक को और भी आकर्षक बना रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CStN1nYLXad/?utm_source=ig_web_copy_link
अभिनेत्री ने अपनी ब्लैक कलर की बिकनी और एक फैंसी ब्लैक लॉन्ग स्लीव बॉडीसूट में पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा, “some are lost in the fire, and some are built from it”। फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्यारी अभिनेत्री के लिए अपना प्यार दिखाया है ।

काम की चर्चा पर, सिद्धिका शर्मा को ओमकार कपूर के साथ ‘सौ सौ वारी खात लिखे’ में देखा गया था, और उनके पिछले सिंगल भी लाजवाब रहे थे, जैसे हार्डी संधू के साथ ‘ना जी ना’, ‘फुलकारी’, ‘लव कॉन्कर्स’ और ‘तौबा तौबा’ जैसे हिट गानों में देखी गई थी। सिद्धिका शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में दिखाई देंगी | अभिनेत्री के लिए कई और आने वाले प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी घोषणा वे जल्द ही करेंगी |पंजाबी फ्लिम ‘फुफड़ जी” में भी जल्द दिखाई देंगी |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here