अभिनेत्री उर्वशी रौतेला साउथ में चिरंजीवी के 300 करोड़ की ‘वाल्टेयर वीरैया’ में निभाएंगी नेवी ऑफिसर की भूमिका

0
366
Spread the love
Spread the love

Mumbai : उर्वशी रौतेला बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं, और अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण से दुनिया भर में अपनी जगह बना रही हैं। एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। उर्वशी अपने शानदार लुक्स और व्यक्तित्व से सुर्खियों में आने में कभी असफल नहीं होती हैं। अभिनेत्री ने अपनी मेहनत  और अभिनय के प्रति प्रेम के कारण दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। उर्वशी टॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी जगह बना रही हैं और अब एक्ट्रेस वाल्टेयर वीरैया में नजर आने वाली हैं। बॉबी कोल्ली द्वारा निर्देशित जो एक आगामी एक्शन एंटरटेनर है’

सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री एक नेवी ऑफिसर की भूमिका निभाती नजर आने वाली है, जिससे सूत्र ने खुलासा किया, “उर्वशी को या फिल्म में पुष्पा 2 के निर्माताओं द्वारा लिया गया है, और अभिनेत्री को इस किरदार की पेशकश की गई है। एक नौसेना अधिकारी, जहां वह एक मजबूत  और इंटेंस रोल में अपनी भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। वह चिरंजीवी और रवि तेजा के साथ नजर आएंगी। उर्वशी ने  शूटिंग भी शुरू कर दी है।”

करीबी सूत्र ने खबर की पुष्टि की है और हम उसे एक नेवी अफसर का किरदार निभाते हुए देखने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकते।

https://www.instagram.com/p/CktxPIzohC0/

फिल्म में वह सब मसाला है जिसकी उसे एक एक्शन एंटरटेनर के रूप में उम्मीद है। फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर ने किया है, जबकि जी.के. मोहन इसके सह-निर्माता हैं। ‘वाल्टर वीरैया’ अगले साल रिलीज होने की योजना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here