अभिनेत्री सीरत कपूर ने बिखरे अपनी अदाओ के जलवे, दिल राजू के दूसरे शेड्यूल के लिए हुई रवाना

0
495
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 10 June 2022 : अभी देखे वीडियो हम हर दिन  हवाई अड्डे पर कई मशहूर हस्तियों को देखते हैं। अभिनेता आरामदायक और फैशनेबल दोनों तरह के पहनावे पहनकर अपने फैशन गेम को बढ़ा रहे हैं। सेलेब्स, हमें फैशन की आकांक्षाओं की पेशकश करने में कभी असफल नहीं होते हैं, और अभिनेत्री सीरत कपूर का कोई जवाब नहीं है, जहां अभिनेत्री हमेशा ऐसी ऑउटफिट पहते है जो कम्फर्टेबले होते है और फैंस को अपनी तरफ आकर्षित करती है।

अभिनेत्री, जो अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव है, हमेशा हमें प्रमुख फिटनेस लक्ष्य देना सुनिश्चित करती है जो हमेशा अपनी आकर्षक तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से हमारा ध्यान खींचती है।

इस बार भी सीरत ने अपने एयरपोर्ट लुक से हम सभी को मदहोश कर दिया है। दिवा ने अपनी यात्रा के लिए ऐसा ऑउटफिट चुनना जो स्टाइलिश, लेकिन आरामदायक है। अभिनेत्री को एक कम्फर्टेबल लेकिन एलिगेंट आउटफिट पहने देखा गया, जो आपके पसन्दीदा एयरपोर्ट लुक में से एक हो सकता है

वह एक क्लासिक डिजाइन में, लाइट ब्राउन कलर का सेट ‘गेस’ कॉर्ड पहने हुए दिखाई दी। अभिनेत्री ने पहनावे को काले ब्लेज़र जैकेट के साथ जोड़ा था। अभिनेत्री के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने कर्ली लुक्स को मेसी बन में बांध रखा था। एक्सेसरीज़ की बात करे तो अपने सिंपल, सूक्ष्म लुक के साथ जाने के लिए,अभिनेत्री ने मिनिमल मेकअप के साथ सिंपल गोल्ड चेन, न्यूड लिपशेड, स्मज्ड आईलाइनर और थोड़ा ग्लैम देने के लिए ब्लश का चुनाव किया।

अभिनेत्री ने एक सूक्ष्म पेस्टल और ब्राउन रंग का एक मिनी स्लिंग ‘गेस’ बैग के साथ पूरे लुक को पूरा किया, जो उनके पहनावे से पूरी तरह मेल खा रहा था। सीरत कपूर का स्टाइलिश लुक हर किसी का दिल जीत रहा है। अभिनेत्री ने एयरपोर्ट पर पेप्स को हस्ते हुए पोज़ दिया और एयरपोर्ट पर अपनी उपस्ति से फंस को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया।

वीडियो देखें !!!
https://www.instagram.com/reel/CekusKLqOei/?utm_source=ig_web_copy_lin

हम अभिनेत्री सीरत के दिल राजू की शूटिंग की पहले झलक देखने के लिए हम इंतज़ार नहीं कर सकते।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सीरत कपूर इन दिनों दिल राजू के दूसरे सीक्वल की शूटिंग हैदराबाद में कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here