ACE बिजनेस एंड इन्फ्लुएंसर्स अवार्ड्स 2022 को मलाइका अरोड़ा और अमीषा पटेल की मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थिति के साथ, 27 तारीख को शानदार सफलता मिली

0
220
Spread the love
Spread the love

Mumbai : ACE अवार्ड्स का 2022 संस्करण, जो 27 नवंबर को हुआ, और यह सबसे भव्य आयोजन था। होटल सहारा स्टार, मुंबई में आयोजित हुए, इस कार्यक्रम में कई हस्तियां अपने बेहतरीन परिधान और फैशन में नजर आई। सभी निडर कंटेंट डेवलपर्स, साहसी रिस्क टेकर्स और मनोरंजन, खेल, इन्फ्ल्युअनसरस और कई इंडस्ट्री के अग्रणी के इस अवसर का जश्न मनाने के लिए, सबसे बड़े और प्रतिभाशाली सितारों ने अपनी स्टाइल के साथ इस कार्यक्रम में शिरकत की. मलाइका अरोरा और अमीषा पटेल ने मुख्य अतिथि के रूप में इस कार्यक्रम की शोभा बढाई और योग्य उम्मीदवारों को सम्मानित किया।

ACE अवार्ड्स ने पुरस्कार विजेता हस्तियों को पुरस्कृत किया और उनकी सराहना की और सकारात्मकता की भावना का प्रसार किया। पुरस्कार विजेताओं में चाहत खन्ना, निकिता रावल, पायल घोष और कई और अभिनेता और प्रभावशाली लोग शामिल थे।

कार्यक्रम की आयोजक शैली लाथेर, जिन्होंने खुद सफल उद्यमी से लेके ज़ड़प से आगे बढ़ रही बुसिनेस वुमन तक के बीस से अधिक पुरस्कार जीते हैं, उन्होंने ने कहा, “बिजनेस और शोबिज उद्योग ने पिछले कुछ वर्षों में काफी प्रगति की है। इस उद्योग के ग्राफ ने अपार सफलता दिखाई है और लोग इस में योगदान देते रहे है। ACE इन्फ्लुएंसर्स एंड बिजनेस अवार्ड्स एक पहल है जो भारतीय मनोरंजन और व्यावसायिक एजेंसियों और उनके लोगों को उनके काम और सभी उद्योगों में उनके योगदान के लिए सम्मानित करती है।”

यह आयोजन सभी उद्योगों के लिए एक बड़ी सफलता थी और इसमें कई शानदार भाषण थे जिन्होंने व्यापार जगत को प्रेरित किया। ACE मोका देता है दूरदर्शी गो-गेटर्स, बहादुर चैंपियन और साहसी उद्यमियों को, जिस वजह से वह चैंपियन बने; उस लक्षयांक को हांसिल करने की यात्रा को, उनके चैंपियन बनाने वाले विचारो को, उनकी भविष्य की सोच को प्रदर्शित करने का।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here