नेशनल लेवल हैंडबॉल प्लेयर रह चुके अभिमन्यु दसानी ने पहली बार वर्ल्ड चैंपियनशिप में क्वालीफाई करने पर की टीम से मुलाकात

0
485
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 10 June 2022 : बॉलीवुड के यंग, टैलेंटेड और नॉट सो ‘निकम्मा’ एक्टर अभिमन्यु दसानी न सिर्फ अपने जनरेशन के फिटेस्ट एक्टर्स में से एक हैं, बल्कि युथ के लिए इंस्पिरेशन भी हैं। हैंडबॉल के पूर्व नेशनल लेवल प्लेयर होने के नाते, अभिमन्यु दासानी ने गुरुवार शाम को इंडियन हैंडबॉल टीम के साथ मुलाकात की। इस खास मुलाकात की वजह इंडियन वीमेन टीम द्वारा पहली बार वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई करना था, जिससे वह ग्रीस में अपने खेल का प्रदर्शन कर इतिहास रचने के लिए तैयार हैं।

मार्च 2022 में, इंडियन वीमेन जूनियर टीम ने कजाकिस्तान में एशियन वीमेन जूनियर चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीता, वर्ल्ड चैंपियनशिप में एंटर किया, जो 14 से 19 जून के बीच ग्रीस में आयोजित की जाएगी।

एक पूर्व हैंडबॉल प्लेयर के रूप में, अभिमन्यु दसानी ने टीम को शुभकामनाएं देने के लिए टीम से मुलाकात की और चैंपियनशिप के लिए रवाना होने से पहले टीम को अपना सपोर्ट और मोटिवेशन दिया। अभिमन्यु ने गुरुवार शाम को प्रैक्टिस सेशन के दौरान ने जुहू बीच पर टीम से मुलाकात की।

इस बारे में बात करते हुए अभिमन्यु दसानी कहते हैं कि “यह भारत के लिए एक अविश्वसनीय रूप से गर्व का पल है, क्योंकि इंडियन वीमेन जूनियर टीम पहली बार ग्लोबल लेवल पर देश को रिप्रेजेंट करने के लिए तैयार है, इतिहास रच रही है। मैंने हमेशा स्पोर्ट्स के इम्पोर्टेंस का हिमायती रहा हूं। इस तरह की जीत हमें और बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है। खुद एक हैंडबॉल प्लेयर होने के नाते, मैं वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत की दौड़ के लिए बेहद उत्साहित हूं।”

बहुत कम लोग जानते हैं, अभिमन्यु का फैट से फिट तक का एक इंस्पिरेशनल फिटनेस सफर रहा है। स्कूल में एक गोल-मटोल बच्चा होने के नाते, अभिमन्यु ने 10 वीं कक्षा के बाद गेम्स में हाथ आजमाया, न सिर्फ अपना हाथ आजमाया, बल्कि हैंडबॉल, फुटबॉल और रनिंग जैसे स्पोर्ट्स को अच्छी तरह से खेलने के साथ अपने स्कूल में एथलीट ऑफ द ईयर के रूप में उभरे।

इस तरह से अपनी फिटनेस की जर्नी को जारी रखते हुए, अभिमन्यु दसानी ने अपनी पहली फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता में मार्शल आर्ट से दर्शकों को इम्प्रेस किया और अपनी आने वाली फिल्म निकम्मा के लिए क्राव मागा सीखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here