तिरखा कॉलोनी में नए स्कूल की इमारत का निर्माण के लिए मुख्यमंत्री से करेंगे मांग: मूलचंद शर्मा

0
881
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद (बल्लभगढ़), 06 दिसम्बर। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज सोमवार को बल्लभगढ़ की तिरखा कॉलोनी के पार्क में करीब ₹9 लाख रुपये की धनराशि की लागत से किए जाने वाले सौंदर्यीकरण के कार्य का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि इस पार्क में ओपन जिम के नीचे टाइल्स और दीवारों को ऊंचा किया जाएगा। वही बचे हुए खाली मैदान में टाइल्स लगाई जाएंगी।

इस अवसर पर परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कि जल्द ही बल्लभगढ़ की तिरखा कॉलोनी में नए स्कूल की इमारत का निर्माण कराने के लिए वे मुख्यमंत्री से मांग करेंगे। उन्होंने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ को नए वर्ष में प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल निर्माणाधीन लघु सचिवालय व श्रीमती सुषमा स्वराज महिला कॉलेज की नई इमारत को जनता को समर्पित करेंगे। सभी ने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का फूल मालाओं से स्वागत किया और पार्क के इस कार्य को लेकर परिवहन मंत्री श्री शर्मा का धन्यवाद प्रकट किया।

इस अवसर पर स्थानीय पार्षद दीपक यादव, शरदा राम, बालकिशन प्रधान, सतीश आधाना, संदीप चौधरी, फूलचंद प्रधान, टीआर शर्मा, लखन बेनीवाल, सुरेंद्र फौजदार, संतोष व वीर सिंह सहित समस्त कॉलोनी वासी मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here