विघ्नहर्ता हैं शनिदेव एवं हनुमान : राजेश नागर

0
1200
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : नहरपार सेक्टर 85 में श्री शनिदेव एवं हनुमान जी की चौकी का आयोजन किया गया। जहां हजारों की संख्या में लोगों ने भागीदारी की। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। इसका आयोजन नितिन अरोडा परिवार ने किया।

सेक्टर 85 की 45 मीटर रोड पर आयोजित श्री शनिदेव एवं हनुमान जी की चौकी पर भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेश नागर व अन्य ने ज्योति प्रज्जवलित की। इस मौके पर राजेश नागर ने कहा कि श्री शनिदेव कलियुग में न्यायाधीश की भूमिका में हैं। वह जैसे को तैसा फल देते हैं। वह किसी के साथ गलत नहीं करते हैं बल्कि न्याय करते हैं। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार चिरंजीव का वरदान प्राप्त हनुमान जी भी भक्तों के कल्याण के सदा ही कृपा करने के लिए तैयार रहते हैं। उन्होंने कहा कि हनुमान जी के भक्तों पर शनिदेव अपनी वक्र दृष्टि भी नहीं डालते। जिससे इस कलियुग में दोनों देवों का पूजन अच्छा उपाय है। यहां देर रात तक सुमधुर गीतों पर भक्त नाचते गाते रहे।

इस अवसर पर अमन गोयल, रूप सिंह नागर, विकास चौधरी, सुमित गौड़, ए सी चौधरी, एडवोकेट दीपक गेरा, देवेंद्र चौधरी, सुधीर नागर, भाजपा महिला मंडल से ललिता भाटू, ग्रेफा के प्रेसीडेंट प्रमोद मिनोचा, जनरल सेके्रटरी रेणु खट्टर, पीआरडब्ल्यूए से मुकेश बंसल, के सी अरोडा, अंशुमान, डिलाइट होटल से बंटी भाटिया, कमल जख्मी, कैप्टन नाहर, एस के कौशिक, अजय अरोड़ा, एक ब्लॉक आरडब्ल्यूए के प्रधान, प्रथम सोसाइटी के प्रधान, राहुल सागर, अशोक गांधी, विनोद मेंहदीरत्ता, मनोज रूंगटा, सचिन, वकुल भटनागर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here