उर्वशी रौतेला ने पहना 15 लाख का वर्साचे का आइकोनिक प्रिंट ड्रेस

0
808
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 03 June 2021 : बॉलीवुड में हमेशा अभिनेता अपने मेहेंगे रेहेन सेहेन के लिए जाने जाते है लेकिन इसके पीछे उनकी कड़ी म्हणत है और लोगो को अपने अभिनय से एंटरटेन करना ख़फ़ी मुश्किल काम करते है। ऐसे ही अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने उच्च कोटि के कपडे और गहने पहनती है। अकसर हमने देखा है की सिर्फ उर्वशी रौतेला ही नहीं बल्कि कई कलाकार है जो अपने मेहेंगे ऑउटफिट को लेकर ख़फ़ी चर्चे में होते है।

हालही में उर्वशी रौतेला ने एक इंटरनेशनल गाने में इजिप्ट के सिंगर और एक्टर मोहम्मद रमादान के साथ वर्साचे गाने में नज़र आयी थी, इस गाने में अभिनेत्री ने ख़फ़ी मेहेंगे मेहेंगे कपडे और ज्वेलरी पहन राखी थी। इस बार भी उर्वशी रौतेला का एक ऑउटफिट की कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश जी हाँ उर्वशी रौतेला ने वर्साचे ब्रांड का आइकोनिक बरोक्यू प्रिंट ड्रेस में नज़र आयी और ये फैशन गिआनी वर्साचे ने लेट १९८० में निजात किया था। इस ड्रेस की कुल कीमत १५ लाख रुपए है इस ड्रेस में गिआनी ने एंजल्स और इतालियन फ्रेस्कोस का चेस्र्ब जोकि गोल्ड चैन में तब्दील किया था इसके अल्हवा मेडुसा का सिर और तेंदुआ का शाइनी प्रिंट है इस ड्रेस में।

https://www.instagram.com/p/CPnhtaPhKNM/

तो वही अगर उनकी आगामी प्रजेक्ट के बात करे तो उर्वशी रौतेला अपना तमिल डेब्यू एक बिग बजट सई फाई फिल्म जिसमे वो माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीअन की भूमिका में नज़र आएँगी साथ ही ब्लैक रोज और थिरुतु पायल २ में भी आएंगी नज़र। हिंदी वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश जोकि की एक बायोपिक है उसमे वो अविनाश मिश्रा की वाइफ का किरदार निभाएंगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here