केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने किया ओम एनक्लेव में 50 लाख रुपए की लागत से बनने वाली गली का उद्घाटन

0
1418
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 01 Oct 2018 : केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना सरकार की प्राथमिकता है।

कृष्ण पाल गुर्जर ने ओम एनक्लेव अगवानपुर से हनुमान मंदिर तक बनने वाली 50 लाख रुपए की लागत से गली के उद्घाटन उपरांत उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल विकास कार्यों को लोगों की मूलभूत सुविधाओं के अनुरूप पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने इस इलाके के लोगों से केवल वोट लेने का काम किया था। विकास के नाम पर इस इलाके में एक भी ईट नहीं लगाई ।लोगों को विकास कार्यों के लिए कहते थे, कि अनाधिकृत कालोनियों में सरकार द्वारा कोई भी विकास कार्य नहीं करवाया जाएगा। लोगों से केवल वोट ले कर उन्हें विकास कार्यों से दूर रखने का काम किया था।

कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि सरकार लोगों को बिजली, पानी, पेयजल सप्लाई, सीवरेज व्यवस्था सहित सभी मूलभूत उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत है । उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकारें बनी है तब से सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में बराबर के विकास कार्य कराए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि ऐसी कोई भी कॉलोनी नहीं है जिसमें सड़कें पक्की ना हो या इंटरलॉकिंग टाइलों से ना बनाई गई हो।

केंद्रीय मंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि चारों तरफ विकास इतनी तीव्र गति से कराए जा रहे हैं कि विपक्षियों के पास बोलने को कोई शब्द नहीं है। एक महागठबंधन नहीं महा-ठग बंधन करके देश से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को हटाना चाहते हैं उन्होंने कहा कि लेकिन अब जनता जान चुकी है कि विकास कौन करा रहा है।

इस अवसर पर सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी, पार्षद रवि भड़ाना, सोमलता भड़ाना ने केंद्रीय मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर का इस इलाके में विकास कार्य करवाने पर आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here