वरिष्ठ सक्रिय सदस्यता अभियान के तहत जजपा के वरिष्ठ नेता उमेश भाटी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने रसीद कटवाई

0
764
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 19 Sep 2021: जजपा नेता व तिगाँव विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी उमेश भाटी के कार्यालय पर सदस्यता अभियान के तहत कई लोगाें ने जननायक जनता पार्टी में विश्वास जताते हुए सक्रिय कार्यकर्ता की रसीद कटवाई । इस मोके पर उमेश भाटी ने लोगों को पार्टी का झंडा देकर शपथ दिलवाया और गले में पतका डालकर स्वागत किया। वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की सक्रिय कार्यकर्ता की रसीद काटी और पार्टी का झंडा दिया गया । गौरतलब है कि जननायक जनता पार्टी द्वारा 25 अगस्त से शुरू हुए सक्रिय सदस्यता अभियान को लेकर तिगॉंव विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी जेजेपी नेता उमेश भाटी के नेतृत्व में अब तक सैकड़ों लोग सक्रिय सदस्यता के रूप में पर्ची कटवाकर पार्टी में शामिल हो चुके है। बताते चले कि हरियाणा में डिप्टी सीएम श्री दुष्यंत चौटाला के आह्वान पर पूरे हरियाणा में 25 अगस्त से 25 सितंबर तक सक्रिय सदस्यता ज्वाइन करवाने के लिए जेजेपी पार्टी ने युद्ध स्तर पर अभियान चला रखा है। जिसके मद्दनेजर आज कई लोगों ने सदस्यता ग्रहण की । इस मौके पर उमेश भाटी ने कहा कि लगातार लोग जजपा पार्टी से जुड़कर अपना विश्वास व्यक्त कर चुके है। आज पार्टी में शामिल हुए सभी सदस्यों को इसके लिए धन्यवाद करते है। और विश्वास दिलाते है कि आने वाले दिनों में जल्द ही सैकड़ों कार्यकर्ताओं को जेजेपी पार्टी से जोड़कर श्री दुष्यंत चौटाला जी को मजबूत करने का काम करेंगे। क्योकि जेजेपी पार्टी केवल उन्हें ही पार्टी के साथ जोड़ना चाहती है जो सक्रिय सदस्यता के रूप में पार्टी जॉइन कर सरकार की विकासशील नीतियों को आमजन तक पहुंचाने का काम करेंगे। जेजेपी पार्टी कर्मठ, मेहनती युवाओं को जोड़कर संगठन को मजबूत करना चाहती है। उमेश भाटी ने कहा कि लगातार कई लोग उनसे संपर्क कर पार्टी जॉइन कर चुके है। और आने वाले दिनों में ज्यादा से ज्यादा युवाओ को जेजेपी पार्टी से जोड़ने का काम जारी रहेगा। डिप्टी सीएम श्री दुष्यंत चौटाला जी की उगवाई में जन महत्वकांक्षी योजनाओं के बारे में लोगों को पता चल सके । हरियाणा में जेजेपी सरकार हर वर्ग को ध्यान में रख कर हरियाणा के विकास को आगे बढ़ने का काम कर रही है। इसलिए यह सक्रिय सदस्यता अभियान को चलाकर लोगों को जोड़ने का काम किया जा रहा है।

उमेश भाटी ने ये भी बताया कि इस बार पार्टी ने अपने सदस्यता अभियान को नया रूप दिया है। उन्होंने बताया कि दो चरण में होने वाले पार्टी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम के पहले चरण में पार्टी 25 अगस्त से 25 सितंबर तक सभी हलकों में 500-500 सक्रिय कार्यकर्ता बनाएगी और इसके बाद दूसरे चरण में सामान्य सदस्यता अभियान चलाया जाएगा, जिसमें पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता घर-घर जाकर नये लोगों को पार्टी से जोड़ेंगे।

इस अवसर पर बी सी सेल के युवा मोर्चा के प्रदेश सचिव अनिल भाटी,ज़िला अध्यक्ष भारत यादव ,महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्य रेखा चौहान ,गगन सिसोदिया , अजित यादव ,सीमा श्रीवास्तव ,तेजाश्यामला ,धर्मेंद्र सिंह ,भारत भूसन भारद्वाज आदि मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here