ट्रेडइंडिया और गेटडिस्ट्रीब्यूटर डॉट कॉम इंडियन बिजनेस डिस्ट्रीब्यूटरशिप एक्सपो 2021

0
564
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 02 Aug 2021: भारतीय बिजनेस इकोसिस्टम ट्रेडइंडिया 1.25 लाख से अधिक वितरकों के लिए 200+ ब्रांड और हजारों प्रोडक्ट्स से जोड़कर कमाई के आशाजनक अवसर बढ़ सकें।

देशभर के डिस्ट्रीब्यूटर्स को एक सहज वर्चुअल प्लेटफॉर्म प्रदान कर रहे हैं ताकि उन्हें अपने घर से या व्यक्तिगत जगह से उपयुक्त ब्रांड्स के साथ डिजिटली जुड़ने में मदद मिल सके। इस आयोजन में 15,000+ से अधिक बिजनेस इन्वेस्टर्स के भाग लेने की उम्मीद के साथ 90% से अधिक उपस्थित लोगों ने पहले से ही अपनी रुचि का रजिस्ट्रेशन कर लिया है। व्यापक मीडिया अवसर प्रदान करेगा।

इस वर्चुअल इवेंट में ब्रांड लोगो, मैसेजिंग, प्रोडक्ट डेमो और डिजिटल हैंडआउट्स या ब्रोशर के साथ कस्टमाइज्ड बूथ्स के साथ-साथ रियल-टाइम लीड्स और सेल्स जेनरेशन के लिए लाइव चैट इनेबलिटी और नेटवर्किंग की सुविधा भी होगी। इसके अलावा इस कार्यक्रम में उद्यमियों और स्टार्टअप्स को आकर्षित करने और भारतीय बिजनेस इंडस्ट्री के लॉजिस्टिक्स डिस्ट्रिब्यूशन और उपभोक्ता की जरूरतों को हल करने के लिए विभिन्न डिजिटल प्रोडक्ट लॉन्च और प्लेटफॉर्म डिजाइन भी शामिल होंगे।

● 11-13 अगस्त कारोबारी माहौल को बढ़ावा देना है

● लोकल और ग्लोबल डिस्ट्रीब्यूटर्स के बीच बिजनेस बढ़ाने और डिस्ट्रीब्यूशन के नए अवसरों को मजबूती देने के साथ ही नए आइडिएशन और वेंचर्स से कोलेबोरेट करने का टारगेट है

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here