विधायक की गाड़ी पर बरस रहे थे ईंट-पत्थर, और 100 नम्बर था व्यस्त….

0
1287
Spread the love
Spread the love

Panipat News : रात बाबा बंदा बहादुर गुरुद्वारा के पास शहरी विधायक रोहिता रेवारी की गाड़ी पर कुछ बदमाशों ने ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। गाड़ी में पार्षद सविता रामदेव भी मौजूद थी। विधायक ने इस हमले का कारण सियासी रंजिश बताया।

विधायक रोहिता रेवारी ने जानकारी देते हुए कही कि चुनाव का दौर चल रहा है ऐसे में उन्हें अंदेशा है कि सियासी रंजिश के चलते उन पर ये हमला किया गया। विधायक ने बताया कि शनिवार की रात 9:45 बजे जगराते में शामिल होने के लिए तभी अचानक बाबा बंदा बहादुर गुरुद्वारा के पास कुछ बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार के आगे बाइक खड़ी कर दी। उनके गनमैन प्रवीन और सरबजीत ने बदमाशों को हटने के लिए कहा तो वो उनके साथ गाली-गलौज करने लगे।

हमले में टूटा कार का हैंडल
इसी बीच आरोपियों के कुछ और साथी भी वहां पर पहुंच गए और उनकी गाड़ी पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। इससे गाड़ी के दरवाजे का हैंडल टूट गया। आरोपियों ने गनमैन की पिटाई कर रिवाल्वर छीनने का प्रयास भी किया। उन्होंने बताया कि सनौली रोड पर किला थाने की पीसीआर नंबर दो भी खड़ी थी, जिनसे मदद मांगी गई, लेकिन पुलिस ने पहुंचने में देरी कर दी जिससे तीन आरोपी फरार हो गए। शोरशराबा सुन आसपास के लोग भी मौके पर जमा हो थे जिन्होंने दो अन्य आरोपियों को दबोच लिया था।

विधायक ने पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े करते हुए बताया कि इस दौरान 100 नंबर पर कम से कम 15 बार फोन किया। मगर नंबर व्यस्त रहा। जब किला चौकी की पीसीआर पहुंची तो तीन आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन यहां भी पुलिस की नाकामी दिखी और एक बदमाश पुलिस को धक्का देकर भाग गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here