सुधा रस्तोगी कॉलेज ऑफ डेन्टल साईंसिज एण्ड रिसर्च फरीदाबाद वर्कशॉप का सफल आयोजन

0
2546

Faridabad News : सुधा रस्तोगी कॉलेज ऑफ डेन्टल साईंसिज एण्ड रिसर्च फरीदाबाद में ‘गेस्ट लैक्चर एवं वर्कशॉप का आयोजन किया गया। इस वर्कशॉप में सुधा रस्तोगी कॉलेज के निमंत्रण पर गेस्ट लैक्चर देने डा. शालू बाठला ने शिरकत की। इस वर्कशॉप का मुख्य ध्येय ‘चेजिंग फेस ऑफ डेन्टीस्ट्री-इमप्लांट एण्ड लेजर’ जो कि एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय था।

इस वर्कशॉप का लैक्चर अटैण्ड करने समस्त सुधा रस्तोगी कॉलेज के विभागों के अध्यक्ष, फैक्लटी सदस्य, पोस्ट ग्रेजुएटस छात्रों सहित इन्टर्स ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया एवं लैक्चर में बतायी गयी बातों पर गहन विचार विमर्श भी किया और समझा भी।

इस अवसर पर सुधा रस्तोगी कॉलेज के अध्यक्ष श्री धर्मवीर गुप्ता, चेयरमैन श्री दीपक गुप्ता, प्रिंसीपल डा. सीएम मढिया, डा. विशाल जुनेजा सीईओ, डा. सी.एस.बैजू, डा. राकेश मित्तल, डा. अशीष गुप्ता, डा. साहिल पाहवा, डा गौरव शर्मा, डा. स्वेता रिहानी ने भी इस वर्कशॉप में हिस्सा लिया।

इस वर्कशॉप का आयोजन प्रोफेसर डा. सी.एस. बैजू के नेतृत्व में हुआ साथ ही विभाग के समस्त फैक्ल्टी, पोस्ट ग्रेजुएटस, छात्र छात्राओं ने वर्कशॉप की सफलता को बनाये रखने में किसी प्रकार की कमी नहीं छोडी।

डा. विशाल जुनेजा
सीईओ
सुधा रस्तोगी कॉलेज ऑफ डेन्टल साईंसिज एण्ड रिसर्च फरीदाबाद

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  www.newsstudio18.com के फेसबुक पेज Email :[email protected] को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here