मिस्टर, मिस एंड मिसेज़ एटीट्यूड (इंडिया)-2019 का सफ़ल आयोजन

0
1283

Mumbai News, 02 July 2019 : मिराज एंटरटेंमेंट ग्रुप द्वारा मिस्टर, मिस एंड मिसेज़ एटीट्यूड (इंडिया) – 2019 का सफ़ल आयोजन किया गया। अपनी-अपनी क़िस्मत को आजमाकर इस ख़ास ख़िताब को अपने नाम करने के लिए सभी प्रतिभागियों का उत्साह देखते ही बन रहा था।

इस अवसर पर आए विशिष्ट अतिथिगणों और दर्शकों के समक्ष इंडियन और वैस्टर्न म्यूज़िक के फ़्यूज़न की मनमोहक प्रस्तुतियां पेश की गईं!

इस अवसर पर राष्ट्रीय मॉयनॉरिटीज़ कमीशन के कमिश्नर ग़यूरोल हसन रिज़वी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया। साथ ही एमएसडी के वॉइस-कमीश्नर, रहमान शाइब; बॉलीवुड के जाने-माने प्लेबैक सिंगर, पंकज जासवानी; शो-स्टॉपर और इंटरनेशनल सैलिब्रेटी मॉडल, श्रीमति गीता रायक्वाड़ के साथ 3 बार लिम्का बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स होल्डर, श्रीनाथ दीक्षित ने भी आमंत्रित विशिष्ट अतिथि के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया।

इस समारोह के आयोजक, श्री यूसुफ़ शेख द्वारा आयोजित इस समारोह में पेश विभिन्न रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियों की कोरियोग्रॉफ़ी श्री जयंत द्वारा की गई थी। फ़ैशन कोरियोग्रॉफ़ी की ज़िम्मेदारी जयंत और वसीम के कंधों पर थी। प्रतिभागियों की मनमोहक ड्रैसेज़ सुश्री मिनाज़ के द्वारा की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here