शमिता शेट्टी ने बहन शिल्पा शेट्टी की निकम्मा के साथ वापसी पर लिखा प्यार भरा नोट

0
538
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 17 June 2022 : शिल्पा शेट्टी फिल्म निकम्मा के साथ पूरे 14 साल के लंबे ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। ऐसे में यह उनके और उनकी फैमिली के लिए काफी बड़ा और खुशी का दिन है। इस मौके पर शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने अपनी मुंकि को स्पेशल डे पर विश किया है।

शमिता ने शिल्पा के साथ एक खूबसूरत सेल्फी पोस्ट करते हुए फिल्म की पूरी टीम को रिलीज के लिए कॉन्ग्रैचुलेट किया है। साथ ही इस पोस्ट में उन्होंने शिल्पा को बिग स्क्रीन्स पर उनकी वापसी के लिए खास शुभकामनाएं भी दी हैं। शमिता ने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए बताया है कि वो अपनी बहन के कमबैक को लेकर कितनी उत्साहित हैं और साथ ही लोगों से इस फिल्म को देखने की अपील भी की है।

शमिता ने सेल्फी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ऑल द बेस्ट फॉर निकम्मा मुंकि !!! पूरी टीम को कॉन्ग्रैचुलेशन्स और ऑफकोर्स इतने सालों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी के लिए मेरी मुंकी को भी बधाई, मैं आपके के लिए बहुत एक्साइटेड हूं…थिएटर्स में निकम्मा रिलीज हो गई है, प्लीज जाइए और देखिए।”

साफ है शमिता अपनी बहन शिल्पा से कितना प्यार करती है, वो उनके इस प्यारे पोस्ट के जरिए समझा जा सकता है।

हालांकि, शमिता शेट्टी इस समय यूके में अपने पूरे परिवार के साथ हॉलीडेज पर हैं, लेकिन उनके पास प्रोजेक्ट्स का दिलचस्प लाइनअप है। राकेश बापट के साथ उनके म्यूजिक वीडियो के अलावा, उनके पास कई और प्रोजेक्ट भी हैं, जिससे उनके फैन्स को लगातार एंटरटेनमेंट का डोज मिलने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here