कोरोना योद्धा एवं टीवी के मरीजों को प्रोटीन डाइट डिस्ट्रीब्यूशन का कार्यक्रम आयोजित किया गया

0
766
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 08 Jan 2021 :  राजस्थान भवन सेक्टर 10 फरीदाबाद में रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल एवं जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सहयोग से कोरोना योद्धा एवं टीवी के मरीजों को प्रोटीन डाइट डिसटीब्यूशन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा रेड क्रॉस सोसाइटी अवार्ड सब कमेटी के चेयरमैन शिव प्रसाद शर्मा, विशिष्ट अतिथि के रूप में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर संजीव राय मेहरा, असिस्टेंट गवर्नर तेजेंद्र भारद्वाज, मुख्य रूप से उपस्थित थे।

शिव प्रसाद शर्मा ने बताया कि कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान फरीदाबाद में समाज सेवा के क्षेत्र में विभिन्न लोगों ने उत्कृष्ट कार्य किए हैं जिनकी बदौलत ही फरीदाबाद अग्रणी पंक्ति में खड़ा है, लॉकडाउन के दौरान लोगों को भोजन पहुंचाना, मास्क वितरण करना, आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को सुखा भोजन की व्यवस्था करवाना एवं विभिन्न प्रकार के कार्यों से लोगों को लाभान्वित करवाना इसके लिए मैं इन सभी कोरोना योद्धाओं को बधाई देता हूं, जिसके लिए आज रोटरी सेंटर की तरफ की तरफ से कोरोना योद्धा के सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया जा रहा है, यहां पर उपस्थित सभी लोगों ने उत्कृष्ट कार्य किए हैं ।जिसके लिए इनका सम्मान अवश्य किया जाना चाहिए, रोटरी डिस्टिक गवर्नर संजीव राय ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान पूरे डिस्ट्रिक्ट में रोटरी क्लब के द्वारा बहुत ही शानदार तरीके से सरकार के साथ मिलकर उत्कृष्ट कार्य किए हैं, जिला रेडक्रॉस सोसायटी के साथ मिलकर टीवी के साथ मिलकर टीवी के पेशेंट को प्रोटीन डाइट डिस्ट्रीब्यूशन निरंतर किया जा रहा है, जिन से उनको उनको किसी प्रकार की असुविधा ना हो। रोटरी क्लब ऑफ सेंट्रल पेपर के प्रधान जगदीश सहदेव ने बताया कि रेड क्रॉस सोसाइटी के साथ मिलकर के साथ मिलकर सोसाइटी के साथ मिलकर के साथ मिलकर बहुत सारे प्रोजेक्टों पर काम किया जा काम पर काम किया जा काम प्रोजेक्टों पर काम किया जा काम पर काम किया जा काम किया जा रहा है। आगे भी समाज के लिए इस प्रकार से प्रयत्नशील रहेंगे। यहां पर आए हुए सभी अतिथियों एवं कोरोना योद्धाओं का मैं दिल से धन्यवाद दिल से धन्यवाद प्रकट करता हूं।

रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार ने बताया कि जिन भी लोगों ने अपने जीवन की परवाह ना करते हुए करते हुए कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान दिन-रात समाज की सेवा की है। उनका सम्मान करके हम और लोगों को भी प्रेरणा देने का कार्य करते का कार्य करते का कार्य करते हैं, जिससे आगे आकर समाज की सेवा कर सके।
आज के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मुख्य रूप से उपस्थित शक्ल फाउंडेशन के वैशाली मित्तल, सेक्रेटरी आई पी सिंह, रेड क्रॉस ज्वाइंट सेक्रेट्री विजेंद्र सोरौत, चेयरमैन प्रोजेक्ट नरेश वर्मा, किशन कौशिक, किशोर बहल, ओपी गुलाटी,प्रेम एमवी, कुलभूषण जैन, प्रियंका सूद, विनय भाटिया, अजीत जालान, मोहित आनंद भाटिया, तरुण गुप्ता, सहायक पुरुषोत्तम सैनी, डॉक्टर एमपी सिंह, महेश गट्टानी, विमल खंडेलवाल, सचिन सरपंच ,एमएस लड्ढा, बिजेंदर गौर, दर्शितम गोयल, मनोज बंसल, मेघना श्रीवास्तव, आरपी हंस, मधु भाटिया =, आशा सिंह, जितेन शर्मा, जगत तेवतिया, सुशील कुमार, आशा पांडे, उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here