विश्वविद्यालय के परिणामों में डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के छात्रों द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन

0
606
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 16 Jan 2021 : डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट हमेशा छात्रों के लिए अतिरिक्त द्वारा गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा प्रदान करने का प्रयास करता है। डीएवी एम के छात्रों ने अक्टूबर 2020 की विश्वविद्यालय परीक्षाओं में शीर्ष पद हासिल कर यह साबित किया है। संस्थान छात्रों के ज्ञान को उन्नत करने के लिए निरंतर प्रयास कर रहा है। हाल ही में घोषित विश्वविद्यालय परिणामों में एवीआईएम ने कुल 110 विश्वविद्यालय पदों को हासिल किया है।

बीबीए की पहली यूनिवर्सिटी पोजीशन आशिका गर्ग ने हासिल की। बीबीए (सीएएम) का दूसरा स्थान दीपक ने हासिल किया और 8वां स्थान प्रांजल शर्मा ने हासिल किया। बीबीए (बीई) के छात्रों में कंचन गोयल ने पहला स्थान जो इस पाठ्यक्रम के ओवर ऑल टॉपर भी हैं और उसके साथ सभी शीर्ष 10 विश्वविद्यालय पदों को हासिल किया। अनुकृति पांडे और वाणी सेठी ने क्रमश: दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया। बीएससी ऑनर्स (सीएस) के छात्रों ने प्रथम चार स्थान हासिल किये जिसमें निशा बंसल ने पहला, दीपिका शर्मा ने दूसरा, नेहा रावल ने तीसरा और कशिश आहूजा ने चौथा स्थान हासिल किया। बीसीए की कोमल गर्ग और सागर मक्कड़ ने तीसरा और पांचवां स्थान हासिल किया। बीबीए (उद्योग एकीकृत) के छात्रों में कनिका मेंदिरत्ता ने पहला स्थान, काजल ठाकुर और विनोद बैंसला क्रमश: द्वितीय और तृतीय स्थान हासिल करते हुए सभी शीर्ष 10 विश्वविद्यालय पदों को हासिल किया।

डीएवीआईएम के प्रिंसिपल डायरेक्टर डॉ. संजीव शर्मा ने छात्रों की शानदार उपलब्धियों के लिए राज्य भर में स्नातक स्तर की पढ़ाई में लगभग सभी शीर्ष पदों का दावा करने और उनका मार्गदर्शन करने के लिए संकाय की सराहना की। रजिस्ट्रार और वाइस प्रिंसिपल डॉ रितु गांधी अरोड़ा, डीन एकेडमिक्स, डॉ नीलम गुलाटी; डीन मेरिट एंड उपचारात्मक कक्षाएं डॉ आशिमा टंडन और सभी विभागों के प्रमुखों और वरिष्ठ संकाय सदस्यों ने छात्रों को बधाई दी और उन्हें अपने सर्वोत्तम प्रयासों से उत्कृष्ट परिणाम बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित किया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here