Mivi ने भारत में निर्मित” Duopods, F60 लॉन्च किये

0
65

New Delhi News, 27 अप्रैल, 2022 : संगीत सुनना किसी भी तरह ध्यान साधना से से कम नहीं है। ये आपको खुश रखता है और मानसिक शांति प्रदान करता है। हालांकि, ईयरफोन्स की उलझी हुई जोड़ी आपके संगीत सुनने के सुखद अनुभव को शुरू होने से पहले ही खत्‍म कर देती है। आपकी इस परेशानी को दूर करने के लिए, भारत की प्रमुख घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ने ‘वास्‍तव में भारत में निर्मित’ वायरलेस डुओपॉड्स मिवी एफ60 की पेशकश की है। मिवी के डुओपॉड्स आपको एक शानदार संगीतमय अनुभव प्रदान करते हैं। यह आपको व्यक्तिगत पसंद की आवाज पर संगीत की गहराइयों में पूरी तरह डूब जाने का अहसास कराते हैं।

मिवी डुओपॉड्स 13 एमएम के इलेक्ट्रो डायनेमिक ड्राइवर्स से लैस है। यह आपको स्टूडियो क्वॉलिटी साउंड प्रदान करते हैं। इससे आप अपने मनपसंद गाने की हर हल्की से हल्की धुन का पूरी तरह से आनंद उठा सकते हैं। यह आसपास के माहौल की आवाज (ईएनसी) को आपके कानों तक नहीं पहुंचने देते, जिससे आप बिना किसी रुकावट के बातचीत कर सकते हैं और ऑडियो या गाने सुनते समय उसमें पूरी तरह डूब सकते हैं। मिवी डुओपॉड्स को काफी आकर्षक कारीगरी से सजाया गया है। यह हल्के ईयरबड्स हैं, जो कानों में आसानी से फिट हो जाते हैं। इसमें ड्युअल ईयरफोन हैं, जिसमें फोन पर बात करते समय आप किसी की बात भी आसानी से सुन सकते हैं और आपकी बात को भी दूसरा व्यक्ति आसानी से समझ सकता है। यह डिवाइस एलेक्सा, सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंस को सपोर्ट करता है, जो यूजर्स के संगीत सुनने के अनुभव को और बढ़ा देते हैं। इसके साथ यह काफी सुविधाजनक भी है। यह यूजर्स को कॉल उठाने या कॉल को रिजेक्ट करने की भी इजाजत देता है। आप इसमें अपने ईयरबड्स पर हल्की सी जुंबिश कर आवाज को अपनी मर्जी के अनुसार घटा-बढ़ा सकते हैं।

मिवी के पंख की तरह हल्के ये डुओपॉड्स सिंगल चार्ज पर 70 फीसदी आवाज पर 50 घंटे तक चलाए जा सकते हैं। काफी तेजी से चार्ज करने के लिए ये यूसीबी टाइप-सी चार्जिंग कनेक्टर से लैस हैं। ये वायरलेस ईयरबड्स पानी और पसीने को इसमें प्रवेश करने से रोकने के लिए IPX4 प्रतिरोधक शक्ति से लैस हैं, जिससे यह ईयरबड्स वर्कआउट या बारिश के समय इस्तेमाल करने के लिए बिल्कुल परफेक्ट बन जाते हैं। इसके अलावा यह कोई कमांड देने पर तेजी से रेस्पॉन्स देते हैं। इसमें किसी देरी का सामना नहीं करना पड़ता, जिससे इसे लगाकर गेम खलना और दिलचस्प बन जाता है और यूजर्स को इसमें और ज्यादा मजा आता है।

मिवी की सहसंस्थापक और सीएमओ मिधुला देवाभक्‍तुनी इस अवसर पर कहा, “हम अपने उपभोक्ताओं को नए ट्रू वायरलेस डुओपॉड्स प्रदान करने में सक्षम होकर काफी खुश हैं। वायर वाले ईयरबड्स और नेकबैंड्स की तुलना में यह काफी अच्छा विकल्प हैं। हमने इसे सभी जरूरी फीचर्स से लैस किया है। यह यूजर्स को बिना किसी रुकावट के जुड़ने का बेहतरीन अहसास देता है।”

मिवी डुओपॉड्स एफ60 किसी भी निर्माण संबंधी खराबी से यूजर्स को सुरक्षा देने के लिए 1 साल की वॉरंटी से लैस है। मिवी डुओपॉड्स एफ60 999 रुपये की प्रारंभिक कीमत पर लॉन्च किए जाएंगे, हालांकि यह कीमत सिर्फ एक दिन के लिए होगी। इसके बाद इन ईयरपॉड्स की कीमत 1499 रुपये हो जाएगी। उपभोक्ता 25 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और मिवी की वेबसाइट से संगीत की दुनिया में सबसे अग्रणी इन ईयरपॉड्स को खरीद सकते हैं। यह प्रॉडक्ट चार रंगों, हरे, काले, नीले और सफेद रंगों में उपलब्ध है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here