विधायका सीमा त्रिखा ने स्वतंत्रता दिवस मैनकाइंड केयर फाउंडेश के विविधतापूर्ण बच्चों के साथ मनाया

0
1029

Faridabad News, 15 Aug 2019 : अपने 73वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र और इसके स्वतंत्रता सेनानियों को सलाम करते हुए, टीम ने भारत के विविधतापूर्ण बच्चों की विविधता को प्रदर्शित करते हुए एक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करके इस अवसर को चिह्नित किया।

श्रीमती सीमा त्रिखा, जो कार्यक्रम की मुख्य अतिथि थीं द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया। उन्होंने उत्सव में भाग लेने वाले बच्चों पर खुशी व्यक्त की, उन्होंने उन प्रयासों की भी प्रशंसा की, जो फाउंडेशन इन बच्चों की ओर ले जा रहा है, उन्होंने इस नेक काम का समर्थन करने का आश्वासन भी दिया। मैनकाइंड केयर फाउंडेशन ने सभा का स्वागत किया और फाउंडेशन द्वारा की गई विभिन्न गतिविधियों के बारे में विस्तार से बताया।

मैनकाइंड केयर फाउंडेशन की आधिकारिक वेबसाइट www.mankindcare.org आज श्रीमती सीमा त्रिखा, ने उद्घाटन किया।

मैनकाइंड केअर फाउंडेशन फरीदाबाद में विविधतापूर्ण बच्चों के लिए चैरिटेबल प्ले तरीका और एक्टिविटी ओरिएंटेड लर्निंग सेंटर चला रहा है। यह उनके आत्म-अनुमान को बढ़ावा देने और नैतिक मूल्यों और अनुशासन को विकसित करने के लिए काम कर रहा है, जिससे उनके सर्वांगीण विकास हो रहा है.
फाउंडेशन अपने 4 बुनियादी नियमों द्वारा 1 मोटो (साथ में हम जीवन बदल सकते हैं) पर विश्वास करता है जो हैं योगदान, सहयोगी,आर-सुधार, प्रोत्साहित करें.
समर्थन या योगदान करने के लिए आप www.mankindcare.org पर संपर्क कर सकते हैं, या अधिक जानकारी के लिए # 8447747931, 9582269223, पर कॉल कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here