केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का  सिपाही हूँ, उनके आशीर्वाद से करूँगा, गाँवो का सम्पूर्ण विकास : विजय लोहिया

0
255
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद । जिला परिषद फरीदाबाद के चेयरमैन विजय लोहिया ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी एकमात्र ऐसा राजनीतिक दल है जोकि सबका साथ सबका विकास के मूल सिद्धांत को अपनाकर काम करता है । यही कारण है कि उन्होंने पिछले दिनों केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में भाजपा की सदस्यता ली थी और वह भाजपा के थे भाजपा के हैं और भाजपा के रहेंगे । जिला परिषद चेयरमैन ने कहा कि उन्होंने कभी भी किसी अन्य दल की सदस्यता नहीं ली । उन्होंने माना कि वह गठबंधन का धर्म निभाते हुए प्रदेश के माननीय उपमुख्यमंत्री जी से आशीर्वाद लेने गए थे और वह सभी नेताओं को अपने से वरिष्ठ मानते हुए उनका सम्मान करते हैं और करते रहेंगे।

विजय लोहिया आज सुबह गांव केली स्थित वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक डागर के कार्यालय पर एक पत्रकार सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे ।उन्होंने कहा कि इस पत्रकार सम्मेलन के बाद वह सीधे केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्णपाल  गुर्जर के  निवास स्थान पर जाएंगे और वही से उन्हीं के नेतृत्व में बघोला में होने वाले मुख्यमंत्री जी के सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचेंगे ।जिला परिषद चेयरमैन विजय लोहिया ने साफ किया कि कुछ लोग इस प्रकार का प्रचार कर रहे हैं कि वह जननायक जनता पार्टी में चले गए हैं ।जबकि वह विशुद्ध रूप से भाजपा के कार्यकर्ता और चौधरी कृष्णपाल गुर्जर के सिपाही हैं ।
जिला परिषद चेयरमैन विश्वास व्यक्त किया कि चौधरी कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी के आशीर्वाद से वह संपूर्ण क्षेत्र का पूर्ण विकास कराएंगे ।उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति विकास की नीति है और इसी नीति को फरीदाबाद जिला परिषद अपना आएगी ।उन्होंने कहा कि उनका यह प्रयास होगा कि जिला परिषद के सभी सदस्यों को साथ लेकर चलें और इस संपूर्ण क्षेत्र का चौधरी कृष्णपाल गुर्जर जी के दिशा निर्देशों अनुसार विकास कराएं ।उन्होंने अपनी जीत के लिए अपने क्षेत्र की जनता और इसमें सहयोग के लिए दीपक डागर का आभार भी व्यक्त किया ।
इस मौके पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए भाजपा नेता दीपक डागर ने कहा कि विजय लोहिया कोई मंझे हुए राजनैतिक  नहीं है वह एक सीधे साधे इंसान हैं, जो कि अपने क्षेत्र के विकास की इच्छा रखते हैं और इस इच्छा पूर्ति के लिए वह दिन रात एक करेंगे, इसमें किसी को संशय नहीं होना चाहिए ।दीपक डागर के अनुसार विजय लोहिया के नेतृत्व में पूरी जिला परिषद केंद्रीय मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर जी के नेतृत्व में उनके दिखाए रास्ते पर चलेगी और संपूर्ण क्षेत्र का पूर्ण विकास किया जाएगा ।उन्होंने कहा कि आज यह पत्रकार वार्ता केवल इसीलिए बुलाई गई है कि किसी को इस बात को लेकर संशय नहीं होना चाहिए कि जिला परिषद के चेयरमैन भाजपा के हैं और रहेंगे ।उन्होंने कहा की विजय लोहिया जी के सीधे संवाद के कारण पिछले दिनों कुछ ऐसा संदेश गया जिससे उनकी पार्टी को लेकर असमंजस की स्थिति बनी, लेकिन आज चौधरी कृष्णपाल गुर्जर जी के नेतृत्व में अपनी इस चेयरमैन की पारी की शुरुआत कर यह साफ कर दिया  कि वह भाजपा के हैं और भाजपा उनकी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here