समर्पित गोलानी 37वें राष्ट्रीय खेलों के लिए बनाये गए थीम साँग को प्रमोट करने के लिए पहुंचे दिल्ली

0
149
Spread the love
Spread the love

दिल्ली , 03 अक्टूबर 2023 : संगीतकार समर्पित गोलानी 37वें राष्ट्रीय खेलों के थीम गीत “खेल ऐसा खेल जैसे कोई खेला ना हो” के लिए काफी चर्चा में है, जिसमें बिग बी अमिताभ बच्चन जी का वाइस ओवर भी है । इस थीम सॉन्ग को प्रमोट करने के लिए वह देश की राजधानी दिल्ली पहुंचे।

दिल्ली में भी उनके थीम सॉन्ग की काफी चर्चा हो रही है। जिसके चलते उन्होंने मीडिया हाउसेस को विजिट किया । अपने विचारों को पत्रकारों के साथ सांझा किया। समर्पित गोलानी के डिवोशनल गाने भी काफी प्रसिद्ध है । अब डिवोशनल गाने के साथ एक मोटिवेशनल गाने की बहुत तारीफ हैं

आगामी 37वें राष्ट्रीय खेलों के लिए थीम गीत “खेल ऐसा खेल जैसे कोई खेला ना हो ” में उनके जोशीले संगीत के साथ दर्शकों को बिग बी यानी अमिताभ बच्चन का दमदार वाइस ओवर भी सुनने को मिलेगा। यह थीम साँग देश भर के खेल प्रेमियों और देशभक्तों के बीच गूंजने वाला है। यह गाना राष्ट्र के गौरव और एकता का स्थायी प्रतीक बन रहा है

इस थीम साँग में अमिताभ बच्चन की आवाज को सम्मिलित करने का विचार कैसे आया इस बारे में समर्पित गोलानी ने कहा कि “अमिताभ बच्चन सभी के लिए ऊर्जा और प्रोत्साहन का स्रोत हैं। इसलिए गाने के लिए जब हम सब शुरुआती पंक्तियां और थीम के बारे में सोच रहे थे तो पहला रचनात्मक लक्ष्य था की इस गाने में भरपूर जोश होना चाहिए , फिर जोश और देशभक्ति के लिए अमिताभ बच्चन से अच्छा विकल्प कौन हो सकता हैं ।

समर्पित अपने संगीत के लिए पूर्ण रूप से समर्पित हैं जैसे की आप इस एंथम में सुन पायेंगे यह गाना देश और उन एथलीटों के प्रति समर्पण जो गर्व से वैश्विक मंच पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हैं। इन एथलीटों की भावनाओं और ऊर्जा को एक गाने में व्यक्त करना एक कठिन चुनौती थी, लेकिन गोलानी ने इस अवसर को सफलता में बदल दिया । समर्पित मानते हैं कि आने वाले अन्य खेलों में भी खिलाड़ियों के साथ साथ अन्य सभी व्यक्तियों के लिए यह एक पसंदीदा एंथम बन जाएगा।

पिछले दिनो समर्पित गोलानी को गोवा के गवर्नर हाउस में मशाल कार्यक्रम के दौरान गोवा के माननीय राज्यपाल श्री पी.एस. श्रीधरन पिल्लई और मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत द्वारा सम्मानित भी किया गया। यह सम्मान कला के प्रति उनके समर्पण और प्रभावशाली संगीत बनाने के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता हैं ।

बड़ी पिक्चर एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित, 37वें राष्ट्रीय खेलों के थीम सॉन्ग में अमिताभ बच्चन की शानदार आवाज है, स्वरूप खान और नंदिनी शर्मा ने इस गाने को गाया है और गीत सुशील कुमार ने लिखे हैं। वाईआरएफ स्टूडियो में विजय दयाल द्वारा मिश्रित इस गाने संगीतकार और अरेंजर के रूप में समर्पित गोलानी संगीत की दुनिया में एक नया मील का पत्थर स्थापित किया हैं । ३७ राष्ट्रीय खेल के समारंभ कार्यक्रम में ओपनिंग इवेंट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष प्रस्तुत किया गया ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here