बुराड़ी कांड जैसा मंजर फरीदाबाद के दयालबाग में, चार लोगों ने की जीवन लीला समाप्त

0
1367
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 20 Oct 2018 : थाना सूरजकुंड थाना क्षेत्र की एरिया दयालबाग के एक मकान में रह रहे इन चारों ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है।
1. Miss. Meena Mathews                  (25-12-1976)
2. Miss. Beena Mathews                  (16-05-1978)
3. Miss. Haha Mathews                    (24-03-1979)
4. Mr. Pradeep Mathews                  (21-04-1981)
डीसीपी, एसएचओ ,चौकी प्रभारी, क्राइम ब्रांच और एफएसएल की टीम मौके पर। हर एंगल से की जा रही है जांच। प्रथम दृष्टा आत्महत्या का मामला लग रहा है।
पुलिस को इनके द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट मिला है जिससे यह बात सामने आई है कि ये सब अपने मां बाप और भाई के एक्सपायर होने के बाद खुद को अकेला महसूस कर रहे थे। कुछ आर्थिक तंगी की भी बात सामने आई है।
इनकी माता होटल राजहंस में काम करती थी जो रिटायर हो चुकी थी और 5 माह पूर्व एक्सपायर हो गई थी।
इनका भाई संजू भी बिमारी की वजह से एक्सपायर हो गया, इनके पापा पहले ही एक्सपायर हो चुके थे। पापा फिर मां और भाई के जाने के बाद यह अपने आप को अकेला महसूस कर रहे थे और इसी वजह से इन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। कुछ आर्थिक तंगी की बात सामने आई है।
उन्होंने लिखा है कि जिन कई लोगों ने उनकी मदद की है, उनका कर्ज़ा, घर में रखे सामान को चैरिटी करके पूरा कर दिया जाए। कुछ पैसा बचेगा वह चर्च के फादर और सिस्टर को दान स्वरूप दे दिया जाए। उन्होंने भी उनकी मदद की थी।
क्यूआरजी हॉस्पिटल के डायलासिस विभाग में काम कर रहे आरिफ और अरविन्द ने भी इनकी मदद की है। इन्होंने अपनी मोटरसाइकिल अपने मृतक भाई संजू के दोस्त उपेन्द्र को देने के लिए लिखा है जिसने इनकी काफी मदद की है। होटल राजहंस के कुछ कर्मचारियों ने भी इनकी मदद की है। सभी मदद करने वालों को उन्होंने धन्यवाद लिखा है और इन चारों ने अपना अंतिम संस्कार बुराड़ी कब्रिस्तान में किया जाए, की इच्छा जताई है। सभी की डेड बॉडी बीके हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम के बाद इन की डेड बॉडी अंतिम संस्कार के लिए चर्च के फादर रवि कोटा के हवाले की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here