जल्द से जल्द करे शेष बचे विभागो में नोडल अधिकारियों को नियुक्ति : नगराधीश अंकित कुमार

0
44
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद 18 अप्रैल। लोक सभा निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह के दिशा-निर्देश पर भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार नगराधीश अंकित कुमार की अध्यक्षता में आज वीरवार को  लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में विभिन्न विभागों के जिला नोडल अधिकारियों की चुनाव में अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा  मतदान पर्व के भागीदार बनाने के लिए बैठक आयोजित की गई।

नगराधीश अंकित कुमार ने कहा कि बैठक में उपस्थित सभी जिला नोडल अधिकारियों को अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाना है। 2024 लोक सभा चुनावों को सबके आपसी सहयोग से सफल बना कर जिला की अच्छी और बेहतर छवि बनानी है।

नगराधीश अंकित कुमार ने अधिकारियों को संबोधित करते हुए बताया की सभी विभागों को एसेंशियल एंप्लॉयज जो मौके पर मौजूद रहेंगे। उनकी ड्यूटी को क्रॉस चेक करना है और आवश्यक सेवाओं की पहचान कर फॉर्म 12 डी भर कर आगामी सोमवार तक जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय भिजवाना सुनिश्चित करें।

 बैठक के दौरान नगराधीश ने कहा कि जिन विभागों में जिला नोडल अधिकारियों की नियुक्ति अभी तक नही हुई है। उन्हे जल्द से जल्द नियुक्त करें।

इन विभागों को दी गई जिम्मेदारी, आवश्यक सेवा श्रेणी (एवीईएस) विभाग:-

भारतीय हवाई अड्डा प्राधिकरण, भारतीय खाद्य निगम, भारतीय रेलवे, प्रेस सूचना ब्यूरो

दूरदर्शन, ऑल इंडिया रेडियो, बिजली विभाग, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, राज्य परिवहन निगम, अग्निशमन सेवा, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति, बीएसएनएल,पुलिस विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

बैठक में ज्वाइंट कमिश्नर एमसीएफ गजेन्द्र सिंह, एसीपी अभिमन्यु गोयत विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here