नई उड़ान ट्रस्ट के दिव्यांग साथियों के हाथो से हुआ ध्वजारोहण

0
104

फरीदाबाद, 16 अगस्त। आज 76 वे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर, बड़खल विधान सभा से विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा जी ने NIT No 5 स्थित भगत सिंह चोक पर नई उड़ान ट्रस्ट के दिव्यांग साथियों के हाथो से ध्वजारोहण करवाया व सम्पूर्ण समाज को एक के लिए एक मिसाल कायम की।

इस मौके पर विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा जी ने कहा की दिव्यांग जन भी हमारे समाज का एक अभिन्न अंग हे और इन्हे भी वही सम्मान मिलना चाहिए जो बाकी सब को मिलता है हमारी ये पहल से ये लोग आश्मा को छु सकते हे ।

नई उड़ान ट्रस्ट के सेक्रेटरी व को फाउंडर श्री विक्रम नाथ जी ने सभी दिव्यांग साथियों की ओर से , विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा जी का धन्यवाद दीया व कहा आज आदरणीय विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा जी ने दिव्यांगों के हाथों ध्वजा रोहन करके जो दिव्यांगो को जो सम्मान दीया हे और जो दिव्यांग साथी राष्ट्र ध्वज तक आने में असक्षम थै उन दिव्यांग साथियों के लिए माननीय विधायक महोदया खुद नीचे उतर कर आई और उन्हे जो सम्मान दीया, उसके लिए नई उड़ान ट्रस्ट सदेव आप के आभारी हे।

इस मौके पर नई उड़ान ट्रस्ट की और से मो असलम, मो रहीश सैफी, वंश, शाबुल, जय प्रकाश यादव, सलमान, विनय, राजेश, गिरधर, जितेंदर ठाकुर, जितेंद्र कुमार, आदि दिव्यांग पदाधिकारी विषेश रूप से उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here