फरीदाबाद पुलिस ने दो मोटरसाइकिल चोरों को किया गिरफ्तार, 5 मोटरसाइकिल बरामद

0
304
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए पुलिस थाना तिगांव की टीम ने मोटरसाइकिल चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम महेश तथा राहुल है। आरोपी राहुल तिगांव का ही रहने वाला है वहीं आरोपी महेश मध्य प्रदेश का निवासी है और फिलहाल तिगांव में किराए के मकान में रह रहा था।

पुलिस थाना तिगांव प्रभारी अशोक कुमार की टीम ने आरोपियों को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर गिरफ्तार करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें आरोपियों ने बताया कि वह नशा करने की आदि है और नशे की आपूर्ति के लिए ही उन्होंने चोरी मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। उन्होंने फरीदाबाद के अलग-अलग जगह से 5 मोटरसाइकिल चोरी की थी। आरोपी महेश मोटरसाइकिल चोरी करके मध्य प्रदेश लेजाकर बेचने की फिराक में था इसलिए उसने मोटरसाइकिल चोरी करने के पश्चात से अपने किराए के मकान में खड़ा कर रखा था जिसे पुलिस द्वारा बरामद किया गया है। आरोपियों के कब्जे से 5 मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here