गौ तस्करी करने वाले 2 आरोपियो को क्राइम ब्रांच सेकटर-65 की टीम ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

0
407
Spread the love
Spread the love

फरीदाबादः- आप को बता दें की आरोपियों ने 17 नवम्बर पुलिस को खुफिया जानकारी से पता चला की गौवंश की तस्करी करनेवाले चार तस्कर फरीदाबाद स्थित करनेरा गाँव के पास से चार गायों को टाटा 407 गाड़ी में क्रूरतापूर्वक भर कर मेवात स्थित कसाईखाना ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। पुलिस ने सूचना प्राप्त होते ही टीम गठित की और स्थल की ओर प्रस्थान कर गयी। पुलिस टीम ने मौके से तस्कर होने वाली गायों को छुडा लिया था। गौ तस्कर अपनी गाडी को टायर पंचर होने के कारण छोड़ कर गौ रक्षकों पर पिस्तौल से फायर करते हुए भाग निकले थे। गौ रक्षकों की शिकायत पर थाना सेक्टर-58 में हरियाणा गौवंश संरक्षण अधिनियम के साथ अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी थी।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 की टीम ने खुफिया जानकारी से कैली गांव के पास से आरोपी राहुल औऱ आकिल को थाना सेक्टर-58 के गौ तस्करी के मुकदमें में 5 दिसम्बर को गिरफ्तार किया है। आरोपियो को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर मुकदमें से संबंधित जरुरी पूछताछ की गई। गिरफ्तार आरोपी राहुल ड्राइवर नूहं जिले के गांव गवारका एवं आकिल नूहं जिले के गांव इस्लामपुर सोंख का रहने वाला है।

पुलिस पूछताछ में सामने आया की आरोपी राहुल के खिलाफ हरियाणा व राजस्थांन में 14 मुक़दमे दर्ज है व आरोपी आकिल के खिलाफ हरियाणा में 3 मुक़दमे दर्ज है।

आरोपियों से एक टाटा 407 गाडी को पहले ही बरामद कर लिया गया है।

आरोपियों को आज पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here