बाइक पर सवार होकर महिलाओं के गले से चैन स्नैचिंग करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने किया गिरफ्तार, 51000/-रु नगद बरामद

0
719
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादयान के द्वारा शहर में अपराधियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी सब इंस्पेक्टर नरेंद्र की टीम ने बाइक पर सवार होकर महिलाओं के गले से चैन स्नैचिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी आमिर मूल रूप से झज्जर जिले का रहने वाला है। आरोपी हाल में फरीदाबाद के इस्लामपुर में किराए पर रह रहा है। क्राइम ब्रांच टीम मुख्य सिपाही रोहतास और मुख्य सिपाही सुमित की टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी को थाना आदर्श नगर के स्नैचिंग के मुकदमे में सराय ख्वाजा से गिरफ्तार किया है।

आरोपी से पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी बाइक पर सवार होकर फरीदाबाद मे चलती महिलाओं के गले से चैन मंगलसूत्र स्नैचिंग कर ले जाते थे। आरोपी से थाना आदर्श नगर की स्नेचिंग के मुकदमे में ₹15000, थाना सराय ख्वाजा के स्नैचिंग के मुकदमे में₹12000, थाना सूरजकुंड के स्नैचिंग के मामले में ₹15000 तथा थाना सूरजकुंड के अन्य स्नैचिंग के मामले में ₹9000 नगद बरामद किए गए हैं। आरोपी से 4 वारदात सुलझा ने पर ₹51000 नगद बरामद किए गए हैं। आरोपी पर पूर्व में 2 स्नैचिंग के मामले थाना सेक्टर 31 के और एक थाना सराय ख्वाजा में स्नैचिंग का मुकदमा दर्ज है।

पुलिस टीम ने आरोपी को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था पूछताछ के बाद आरोपी को आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी के अन्य साथी आरोपियों की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here