एशिया के सबसे बड़े गमी ब्रैंड पावर गमीज़ ने ब्‍लेसफुल स्‍लीप गमीज़ के साथ अपने पोर्टफोलियो का विस्‍तार किया

0
543
Spread the love
Spread the love

नई दिल्ली, 18 जुलाई 2022 : भारत के सबसे बड़े गमी ब्रैंड पावर गमीज़ ने ब्‍लेसफुल स्लीप गमीज़ को लॉन्च कर अपने पोर्टफोलियो का विस्‍तार किया है। यह शाकाहारी और नॉन-एडिक्टिव सप्‍लीमेंट प्राकृतिक सामग्रियों और मेलाटोनिन की खूबियों से भरपूर है, जो सोने और जागने की प्रक्रिया को नियमित करने के साथ ही शरीर की लय (सर्केडियन रिदम) को भी बनाए रखता है। इस सप्लिमेंट में लोगों को खुश करने वाले हॉर्मोन (हैप्‍पी हॉर्मोन) और मस्ष्तिक और तंत्रिका तंत्र को मजबूत करने के लिए विटामिन बी6 भी मौजूद है। इसमें पैसिफ्‍लोरा एक्सट्रैक्ट भी है, जिससे तंत्रिका तंत्र को सुकून मिलता है और गहरी नींद आती है, यह त्वचा की कोशिकाओं को सुरक्षित रखती हैं और उम्र के बढ़ने की प्रक्रिया को भी टालती हैं।

आजकल की तेज रफ्तार जिंदगी में अक्सर लोग (खासतौर से 18-45 वर्ष की आयु के) तनाव के कारण नींद की कमी के शिकार हो जाते हैं। नींद कम लेने से शरीर में दूसरी बीमारियां हो जाती हैं। पावर गमीज़ की स्लीप गमीज़ सभी उम्र के लोगों के तनाव को कम करने और उनके मस्तिष्क को शांति प्रदान कर उनको अच्छी और गहरी नींद लेने में मदद करता है। इससे अच्छी और गहरी नींद लेने में तो मदद मिलती ही है, त्वचा की कोशिकाओं की भी मरम्मत होती है। इससे गहरी नींद के लक्ष्य को हासिल करने में तात्कालिक रूप से मदद मिलती है। इसमें किसी तरह के डेयरी प्रॉडक्ट्स, एनिमल प्रॉडक्ट्स, ग्लूटेन, एलर्जी पैदा करने वाले तत्व और हार्मोन नहीं होते।

पावर गमीज़ के संस्थापक और सीईओ दिविज बजाज ने लॉन्चिंग के बारे में कहा, “गमीज़ की अवधारणा पोषक तत्वों के सेवन को मजेदार और आनंददायक गतिविधि बनाने के उद्देश्य से विकसित की गई। अपने पिछले चार प्रॉडक्ट्स की सफलता के बाद हमने स्लीप गमीज़ को लॉन्च किया है जोकि लोगों को अच्छी नींद प्रदान करेंगे, जिसके वे हकदार हैं। आजकल नौकरी की उलझन और आपाधापी से भरी लाइफस्टाइल के कारण लोगों को उतनी नींद नहीं मिल पाती, जितनी वाकई उनके शरीर को जरूरत होती है। हमारी स्लीप गमीज़ लोगों को बेहतर नींद दिलाने में मदद करेगी।, जिससे वह शरीर में पैदा होने वाली कई दूसरी बीमारियों या विकारों से बचे रहेंगे। हम अपने नए उत्‍पाद की पेशकश को लेकर ग्राहकों की प्रतिक्रिया देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

मेलाटोनिन कुछ और नहीं बल्कि हमारे शरीर की पीनियल ग्‍लैंड (शीर्षग्रंथि) में पाया जाने वाला हॉर्मोन है। यह ग्रंथि तनाव एवं पर्यावरणीय बदलावों के कारण कम मेलाटोनिन का उत्‍पादन करती है। पावर गमीज़ ब्‍लेसफुल स्‍लीप एक सप्‍लीमेंट के तौर पर काम करती हैं और मेलाटोनिन की कमी में मदद करती हैं।

2018 में स्थापित, पावर गमीज़ के पोर्टफोलियो में चार और उत्‍पाद हैं, जिनमें गॉर्जियस हेयर एंड नेल्स, बीच बॉडी (वेट मैनेजमेंट), ट टाइम ऑफ द मंथ (पीएमएस और पीसीओएस की हेल्थ गमीज़) और जॉ ड्रॉपिंग स्किन शामिल हैं। 20 उत्‍पादों का मजबूत पोर्टफोलियो बनाने के अलावा, पावर गमीज़ किड्ज़ गमीज़ में भी अपने उत्‍पाद लेकर आएगा। इन गमीज़ का क्लिनिकल परीक्षण किया गया है और यह गुणवत्ता और सुरक्षा के लिए एफएसएसएआई से सत्यापित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here